This famous singer made serious allegations against her father said I was ashamed of being a girl | इस मशहूर सिंगर ने पिता पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- लड़की होने पर आने लगी थी शर्म


Shania Twain: कैनेडियन सिंगर और सॉन्ग राइटर शानिया ट्वेन आज परिचय की मोहताज नहीं है. उन्हें क्वीन ऑफ कंट्री पॉप भी कहा जाता है. शानिय ने कई हिट गाने गाए और लिखे हैं. लेकिन उनकी जिंदगी से जुड़ी भयानक हकीकत के बारे में अब तक कम ही लोग जानते थे. सिंगर ने खुद अपनी भयावह आपबीती सुनाई है. उन्होंने अपने सौतेले पिता पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. 

उन्होंने बताया कि उनका बचपन या किशोरावस्था आसान नहीं थी. सिंगर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि युवावस्था में उसके सौतेले पिता ने उनका यौन और भावनात्मक शोषण किया था. शानिया ओंटारियो में अपने चार भाई-बहनों के साथ बड़ी हुई हैं. वे अपनी मां शेरोन और सौतेले पिता जेरी ट्वेन के साथ गरीबी से संघर्ष करते हुए बड़ी हुईं.

57 वर्षीय सिंगर ने खुलासा किया कि वह एक लड़की होने से डरती थीं और वह अपनी पहचान छिपाने के लिए हर संभव प्रयास करती थीं. वे नहीं चाहती थीं कि कोई भी जाने कि वह एक लड़की हैं. इस प्रयास में वे कसे हुए कपड़े पहनती थीं कि लोगों को उनके ब्रेस्ट न दिखें. शनाया ने संडे टाइम्स को बताया कि कैसे वह एक युवा लड़की के रूप में दुर्व्यवहार से बचती थीं. 

उन्होंने कहा कि वे अपने आप को छुपाती थी और ऐसी ब्रा पहनती थीं जो बेहद छोटी होती थी. वे ऐसा इसलिए करती थीं कि कोई ये न जाने कि वे एक लड़की हैं. उन्होंने अपने सौतेले पिता की बुरी हरकतों को याद करते हुए कहा कि हे भगवान, यह भयानक था… मुझे लड़की बनाकर नहीं भेजना चाहिए था. सिंगर ने बताया कि वयस्क होने के बाद भी उनके साथ दुर्व्यवहार जारी रहा. घर छोड़ने के बाद भी उनका अनुभव ठीक नहीं रहा. उन्होंने कहा कि मुझे एक लड़की होने पर शर्म आ रही थी.

2018 में शानिया ने द गार्जियन को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि दुर्व्यवहार तब शुरू हुआ जब वह सिर्फ 10 साल की थीं. शानिया अपने जैविक पिता से कभी नहीं मिलीं. उनके सौतेले पिता और उनकी मां की 1987 में एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी.

पाठकों की पहली पसंद #information.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं



Credit : http://zeenews.india.com

Related Articles

Latest Articles

Top News