31.5 C
Varanasi
Saturday, July 2, 2022
spot_img

no sex and no alcohol in fifa Mens world cup 2022 for fans, qatar nation made rules | Football World Cup in Qatar: न मिलेगी शराब, न बना सकेंगे फिजिकल रिलेशन! फुटबॉल फैंस का टूटा दिल


Football World Cup in Qatar: इस साल नवंबर में कतर में फुटबॉल वर्ल्ड कप का आयोजन होना है. यह इस्लामिक देश है और वहां का आयोजन वहीं के नियमों के अनुसार होगा. इसी के चलते वहां फुटबॉल फैन्स पर कुछ बंदिशें लागू होंगी. हो सकता है कि दुनियाभर से मैच देखने आए फुटबॉल फैन्स को यह नियम पसंद न आएं.

फैन्स को फॉलो करने होंगे कतर के कड़े नियम

कतर में न तो फैन्स को शराब मिलेगी और न ही सेक्स करने की अनुमति होगी. बता दें कि रूढ़िवादी अरब देश में शादी से पहले यौन संबंध अवैध है. ऐसे में अगर कोई भी नियमों को तोड़ता हुआ पाया जाता है तो उन्हें कड़ी सजा का सामना करना पड़ सकता है. डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार फैन्स को 7 साल तक सलाखों के पीछे का सामना करना पड़ सकता है.

सेक्स करने के लिए ये मानक पूरा करना जरूरी

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘जब तक आप पति-पत्नी के रूप में नहीं आ रहे हैं, तब तक सेक्स आपके लिए दूर की कौड़ी साबित हो सकता है. इस टूर्नामेंट में निश्चित रूप से कोई वन-नाइट स्टैंड नहीं होगा. कोई पार्टी नहीं होगी. इस साल के विश्व कप में पहली बार अनिवार्य रूप से सेक्स प्रतिबंध है.’

यह भी पढ़ें: सरकारी आवास छोड़ रहे CM उद्धव? ‘वर्षा’ से सामान खाली करते का वीडियो आया सामने

पति-पत्नी को भी मानने होंगे यह नियम

उल्लेखनीय है कि कतर में शादी से पहले सेक्स अवैध है. पहले से ही अलग-अलग सरनेम वाले फैंस को होटल का कमरा तक नहीं मिल रहा है. मैच के बाद शराब और पार्टी वर्ल्ड कप की संस्कृति है. कतर में फीफा 2022 विश्व कप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी नासिर अल-खतर ने कहा, हमारे लिए हर एक फैन की सिक्योरिटी बेहद अहम है. खुले में तो पति-पत्नी भी किसी तरह के प्यार का इजहार नहीं कर सकते क्योंकि यह हमारी संस्कृति का हिस्सा नहीं है.

LIVE TV



Credit : http://zeenews.india.com

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles