mexican woman cut into pieces in peru by boyfriend Police disclosed death mystery | Peru Murder Case: प्यार पाने के लिए घर से 5 हजार KM दूर पहुंची महिला, फिर टुकड़ों में मिली लाश


Mexican Girl Homicide: दक्षिण अमेरिकी देश पेरू (Peru) से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. दरअसल यहां एक महिला को ऑनलाइन डेंटिंग ऐप (On-line Relationship App) पर प्यार ढूंढना भारी पड़ गया. उसकी लाश टुकड़ों में अलग-अलग जगहों से बरामद की गई है. वारदात के खुलासे के बाद इलाके में दहशत है. महिला की रिंग से उसकी पहचान हुई है, जो उसने अपनी उंगली में पहन रखी थी. महिला प्रेमी से मिलने मैक्सिको (Mexico) स्थित अपने घर से 5 हजार किलोमीटर दक्षिण अमेरिकी देश पेरू आई थी. लेकिन वहां उसको धोखा मिला और उसको अपनी जान गंवानी पड़ी.

बॉयफ्रेंड ने किया महिला का बुरा हश्र

डेली मेल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, अपने प्रेमी के हाथों जान गंवाने वाली महिला का नाम ब्लांका एरेलानो (Blanca Arellano) था. उनकी उम्र 51 साल थी. ब्लांका को पेरू में रहने वाले 37 साल के जुआन से प्यार हो गया था. उससे मिलने के लिए ब्लांका मैक्सिको से पेरू आई थीं. लेकिन पेरू में बॉयफ्रेंड ने उनका बुरा हश्र किया.

परिवार को इस कारण हुआ शक

बता दें कि ब्लांका के पेरू आने के बाद उनकी बातचीत उनकी भतीजी कारला से जारी थी. लेकिन फिर फोन पर बातचीत बंद हो गई और जब परिवार वालों को कई दिनों तक ब्लांका की खोज-खबर नहीं मिली तो उन्होंने पेरू सरकार से मदद की मांग की.

प्रेमी ने किए शव के टुकड़े

आरोपी जुआन से संपर्क करने पर उसने कारला को बताया कि ब्लांका को पेरू में अच्छा नहीं लग रहा था. वह यहां ऊब गई थी. इसलिए उन्होंने वापस मैक्सिको जाने का फैसला किया. हालांकि, ये सच नहीं था. पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि जुआन ने ही कथित रूप से ब्लांका को मौत के घाट उतारा और बाद में उसके शव के टुकड़े करके अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए.

ऐसे हुई शव की पहचान

पेरू पुलिस ने अलग-अलग जगहों से शव के टुकड़े बरामद किए और बाद में एक कटी हुई उंगली मिली. उसमें एक रिंग भी थी जोकि ब्लांका की थी. इसके बाद ब्लांका हत्याकांड की कड़ियां जुड़ती गईं और फिर पुलिस ने ब्लांका की हत्या के आरोपी जुआन को गिरफ्तार कर लिया.

पाठकों की पहली पसंद #information.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं



Credit : http://zeenews.india.com

Related Articles

Latest Articles

Top News