Megha Thakur Sudden death shocks everyone she was only 21 years old parents shared emotional post | Megha Thakur Death: सोशल मीडिया स्टार मेघा ठाकुर की अचानक मौत, महज 21 साल थी उम्र, पैरेंट्स ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट


Megha Thakur Dying Information: सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई रहने वाली मेघा ठाकुर की अचानक मौत ने सभी को हैरान कर दिया है. कनाडाई टिकटॉक स्टार मेघा ठाकुर के निधन के बारे में उनके माता-पिता ने जानकारी दी. वह महज 21 वर्ष की थीं. मेघा के टिकटॉक पर 930k से अधिक फॉलोअर्स थे. ठाकुर को बॉडी पॉजिटिविटी को बढ़ावा देने के लिए जाना जाता था. वह अक्सर अपने डांस के वीडियो भी शेयर करती रहती थीं. उनकी मौत का कारण सामने नहीं आया है.

उनके प्रोफाइल से एक इंस्टाग्राम पोस्ट में उनके माता-पिता ने शेयर किया कि 24 नवंबर को मेधा की अचानक मौत हो गई. उन्होंने पोस्ट में लिखा, “भारी मन से हम यह बता रहे हैं कि हमारे जीवन का प्रकाश, हमारी दयालु, देखभाल करने वाली और खूबसूरत बेटी मेघा ठाकुर का अचानक और अप्रत्याशित रूप से 24 नवंबर, 2022 को तड़के निधन हो गया.”

इमोशनल पोस्ट में मेघा के माता-पिता ने उन्हें एक आत्मविश्वासी और हमेशा आजाद रहने वाली युवती बताया. पोस्ट में आगे लिखा है.. उसे (मेघा ठाकुर) बहुत याद किया जाएगा. वह अपने फैंस से प्यार करती थी और चाहती थी कि लोग उसके निधन के बारे में जानें. इंस्टाग्राम और ट्विटर पर मेघा ठाकुर को उनके तमाम फैंस ने श्रद्धांजलि दी है.

बॉडी पॉजिटिविटी और आत्मविश्वास के संदेश फैलाने के लिए जानी जाने वाली इंडो-कनाडाई टिकटॉकर मेघा ठाकुर का पिछले सप्ताह अचानक निधन हो गया. उसके माता-पिता ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में यह जानकारी दी. टिकटॉक पर 93,000 फॉलोअर्स वाली ब्रैम्पटन स्थित मेघा ठाकुर का पिछले सप्ताह 21 वर्ष की आयु में निधन हो गया.

वह मूलरूप से मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली थीं. मंगलवार को उनकी याद में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. एक इंस्टाग्राम प्रशंसक ने पोस्ट के जवाब में लिखा, “मेघा को पता था कि वह प्रभावशाली क्षेत्र में कितनी ताकत रखती हैं और कितनी महिलाएं उनकी ओर देखती हैं, मैंने उन्हें हर समय बताया. हमने एक परी को बहुत जल्द खो दिया.” मेघा करीब 101,000 फॉलोअर्स के साथ इंस्टाग्राम पर भी सक्रिय थीं. 18 नवंबर को पोस्ट किए गए उनके आखिरी टिकटॉक वीडियो का कैप्शन था- ‘आप अपने भाग्य के प्रभारी हैं. इसे याद रखें.” वीडियो में मेघा ने एक ग्रे और बेज रंग की मिनी ड्रेस, सफेद सैंडल और डार्क सनग्लास पहना था और न्यूयॉर्क की सड़कों पर चल रही थीं.

उनके पहले वीडियो को लगभग 3,000 लाइक्स और 60,000 व्यूज मिले थे. बता दें कि मेघा ठाकुर के माता-पिता कनाडा में सेटल हो गए थे. तब मेघा सिर्फ एक साल की थीं. 2019 में मेफील्ड सेकेंडरी स्कूल में पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने वेस्टर्न यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिय ता. कॉलेज ज्वाइन करने के तुरंत बाद उन्होंने अपना टिकटॉक डेब्यू किया. मेघा ठाकुर इंस्टाग्राम पर भी लोकप्रिय थीं और उनके 100,000 से अधिक फॉलोअर्स थे.

पाठकों की पहली पसंद #information.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं

(एजेंसी इनपुट के साथ)





Credit : http://zeenews.india.com

Related Articles

Latest Articles

Top News