Issei Sagawa A cannibal killer from Japan who became a porn star died at 73 | Issei Sagawa: जापान का एक नरभक्षी हत्यारा जो बन गया पोर्न स्टार, 73 साल की उम्र में हुई मौत


Issei Sagawa Dies: इस्से सगावा, एक नरभक्षी हत्यारा जो बाद में पोर्न स्टार बना, की 73 साल की उम्र में मौत हो गई. सागावा ने 1981 में पेरिस में डच छात्रा रेनी हार्टवेल्ट को मार डाला और खा लिया. उसने कई दिनों तक उसकी लाश के साथ सेक्स किया. जापान के सगावा की 24 नवंबर को निमोनिया से मृत्यु हो गई और उसके अंतिम संस्कार में केवल रिश्तेदारों ने भाग लिया. सगावा के छोटे भाई ने यह जानकारी दी.

ऐसे पकड़ा गया था सगावा
सगावा ने हर्टवेल्ट से पहले दोस्ती की और एक दिन कविता का अनुवाद करने के बहाने उसे अपने अपार्टमेंट में ले गया. वहां उसने राइफल से उसके गले के पिछले हिस्से में गोली मार दी. वह तब पकड़ा गया जब दो जॉगर्स ने उसे दो सूटकेस के साथ देखा जिनसे खून टपक रहा था. पुलिस को बुलाया गया, जिसने सूटकेस और फिर हर्टवेल्ट के बाकी अवशेष बरामद कर लिया और सगावा को गिरफ्तार कर लिया.

1986 में जेल से आजाद हो गया सगावा
सगावा अंततः 1986 में फ्रांसीसी जेल से आजाद हो गया, जब उसे मुकदमा चलाने के लिए कानूनी रूप से पागल पाया गया. जापान पहुंचने बाद, टोक्यो के मात्सुज़ावा अस्पताल में मनोवैज्ञानिकों की जांच करने पर सभी ने उसे स्वस्थ पाया. हालांकि, फ्रांसीसी आरोपों को ड्रॉप कर दिया गया था और अदालती दस्तावेजों को सील कर दिया गया था – जिसका मतलब था कि उसे जापान में कानूनी रूप से हिरासत में नहीं लिया जा सकता था.

जापान में सेलिब्रिटी बन गया सगावा
इतने नृशंस अपराध को अंजाम देने वाला सगावा आगे चलकर जापान में एक सेलिब्रिटी बन गया. उसने अपनी हत्या के बारे में किताबें लिखीं,  रेस्तरां रिव्यू लिखे, वह जापानी टीवी शो पर कच्चा मांस खाते हुए भी नजर आया. यह  तक कि उसने जापानी पोर्न फिल्मों में अभिनय भी किया.

सगावा ने पश्चाताप या सुधार का कोई स्पष्ट संकेत नहीं दिखाया, VICE को 2013 में दिए एक इंटरव्यू में उसने जापानी महिलाओं के पोस्टरों को देखते हुए कहा: ‘मुझे लगता है कि उनका स्वाद स्वादिष्ट होगा.’ उसने साक्षात्कारों और 2017 की एक डॉक्यूमेंट्री, ‘कैनिबा'” में घटना के विवरण और नरभक्षण के प्रति उसके जुनून को भी दोहराया.

पाठकों की पहली पसंद VDNnews.com/Hindi – अब किसी और की जरूरत नहीं



Credit : http://zeenews.india.com

Related Articles

Latest Articles

Top News