Google Former MD and Mediacorp Chief Digital Officer Parminder Singh forgot to pay his cab driver in delhi | क्या हुआ जब कैब के पैसे दिए बिना चले गए गूगल के पूर्व एमडी, फिर ड्राइवर ने जो किया वह सुन हो जाएंगे दंग


Newest Trending Information: आपने कई बार ऐप बेस्ड कैब बुकिंग के दौरान ड्राइवर के गलत व्यवहार व ओवर चार्जिंग का सामना किया होगा, या फिर दूसरों के साथ इस तरह की घटना सुनी होगी, लेकिन यह सिक्के का एक पहलू है. ऐसा नहीं है कि अच्छे और ईमानदार ड्राइवरों की कमी है. आपको कई बार ऐसे ड्राइवर भी मिल जाएंगे जो आपकी प्रॉब्लम को समझते हुए आपको सहयोग करते हैं. ऐसे ही एक ड्राइवर की कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. सबसे खास बात ये है कि इसकी कहानी को सोशल मीडिया पर लाने वाला कोई आम आदमी नहीं, बल्कि गूगल के पूर्व एमडी और मीडियाकॉर्प के चीफ डिजिटल ऑफिसर परमिंदर सिंह हैं. चलिए विस्तार से जानते हैं, क्या है पूरा मामला.

हाल ही में भारत आए थे परमिंदर सिंह 

परमिंदर सिंह सोशल मीडिया पर जो चीजें शेयर की हैं, उसके मुताबिक पिछले हफ्ते वह मीडियाकॉर्प के चीफ कमर्शियल ऑफिसर के साथ भारत दौरे पर आए थे. भारत से लौटने के लिए उनकी फ्लाइट दिल्ली एयरपोर्ट से थी. उन्होंने एक कैब बुक की और एयरपोर्ट तक पहुंचे. वहां पहुंचकर जल्दबाजी में वह ड्राइवर को पैसा देना भूल गए और ड्राइवर को भी याद नहीं रहा.

 

ट्विटर पर शेयर किया यह अनुभव

परमिंदर ने इस घटना को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा कि वह एयरपोर्ट पहुंचे और तुरंत चल दिए. ऐसे में पेमेंट नहीं कर सके. अपने गंतव्य पहुंचने के बाद उन्हें यह ध्यान आया तो उन्होंने फौरन उस ड्राइवर को कॉल किया और पूछा कि उसका कितना बकाया है. अब ड्राइवर ने जो जवाब दिया उसे सुनकर वह दंग रह गए. दरअसल, ड्राइवर पैसे लेना नहीं चाहता था.  उसने सिर्फ इतना कहा, ‘कोई बात नहीं, फिर कभी आ जाएंगे.’

ड्राइवर के फैन हुए परमिंदर

ड्राइवर के जवाब ने परमिंदर को हैरान कर दिया था. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘मृदुभाषी कैब ड्राइवर ने हमें दिल्ली एयरपोर्ट पर उतार दिया. हम बिना पैसे दिए चले गए. मायूस होकर पूछा कि कितना भुगतान करना है और कैसे करना है तो उसने जवाब दिया, ‘कोई बात नहीं, फिर कभी आ जाएंगे’. उसने पैसे भी नहीं बताए. वह जानता था कि हम इंडिया में नहीं रहते. मैंने किसी तरह जिद करके उसे पैसे दिए, लेकिन यह जरूर सीखा कि शालीनता इस दुनिया में मौजूद है.’ इसके बाद उन्होंने लिखा कि वह ड्राइवर का नाम और नंबर पब्लिकली शेयर नहीं कर सकते, लेकिन दिल्ली-एनसीआर में अच्छे ड्राइवर की तलाश में हैं तो आप मुझे सीधे मैसेज भेज सकते हैं.

पाठकों की पहली पसंद VDNnews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं





Credit : http://zeenews.india.com

Related Articles

Latest Articles

Top News