Baba Venga made this dangerous prediction about the year 2023 may face terrible war solar tsunami | Baba Vanga Prediction: साल 2023 को लेकर बाबा वेंगा ने की खतरनाक भविष्यवाणी, भयानक युद्ध-सुनामी से हो सकता है सामना!


Baba Vanga Upcoming Predictions: बाबा वेंगा का नाम उन भविष्यवेत्ता में शामिल किया जाता है जिनकी भविष्यवाणियां अक्सर सही साबित हुईं हैं. नया साल शुरू होने में कुछ दिन बचे हुए हैं इस बीच साल 2023 को लेकर बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां काफी चर्चा में हैं. बाबा वेंगा ने आने वाले साल को लेकर कुछ डरावनी बातें बताई हैं. इसके साथ ही कुछ ऐसी बातें भी कहीं हैं जिन्हें सुनकर वैज्ञानिक खुश हो जाएंगे. बाबा वेंगा में आस्था रखने वाले मानते हैं कि उनकी कही बातें अक्सर सच साबित हुईं हैं. लोगों का मानना है कि अमेरिका में हुए 9/11 का हमला और कुर्स्क पनडुब्बी त्रासदी जैसी इतिहास की कई बड़ी घटनाओं को बाबा वेंगा ने होने से पहले ही बता दिया था.

आने वाले साल को लेकर बाबा वेंगा ने की है ये भविष्यवाणी

1. यह सुनकर ज्यादातर लोग दुखी होंगे लेकिन बाबा वेंगा ने साल 2023 को लेकर कुछ डरावानी बातें की हैं. बाबा वेंगा की मानें तो इस साल पृथ्वी की कक्षा में कुछ बदलाव नजर आएंगे जिसका कारण कोई परमाणु हमला हो सकता है.

2. आने वाले साल में कई बड़े वैज्ञानिक अविष्कार भी होंगे. बाबा वेंगा ने कहा है कि साल 2023 में एक लैब में किसी बेबी का जन्म हो सकता है. उनकी भविष्यवाणी में यह भी कहा गया कि माता पिता जैसा चाहे लैब में उनके बच्चे का रंग वैसा हो सकता है.

3. बाबा वेंगा की मानें तो साल 2023 में दुनिया को बड़ा ही भयानक युद्ध देखने को मिलेगा. बाबा ने कहा कि आने वाले साल में किसी बड़ी सौर सुनामी का भी खतरा लोगों के ऊपर मंडरा रहा है.

4. आपको बता दें कि बाबा वेंगा का असली नाम वांगेलिया पांडेवा गुशतरोवा था. इनका जन्म 3 अक्टूबर 1911 को हुआ. ऐसा कहा जाता है कि इन्होंने अपने मरने की भी सटीक भविष्यवाणी की थी. बाबा वेंगा बचपन से ही नेत्रहीन थीं.

पाठकों की पहली पसंद #news.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं



Credit : http://zeenews.india.com

Related Articles

Latest Articles

Top News