Baba Vanga Prediction: Hannah Carroll Prediction for 2022 in Baba Vanga style | Baba Vanga Predictions: अगर सच हुई बाबा वेंगा की ये भविष्यवाणी, तो बस एक महीने में मच सकती है तबाही


Baba Vanga Prediction December 2022: पश्चिमी देशों की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने साल 2022 के लिए कुल छह भविष्यवाणियां की थीं. अब ये साल खत्म होने में करीब सवा महीने का वक्त बाकी है. ऐसे में लोगों के मन में खौफ है कि कहीं आने वाले दिनों में बाबा वेंगा की बाकी भविष्यवाणियां भी सच न हो जाएं. आपको बताते चलें कि बाबा वेंगा ने साल 2022 में एक नए घातक वायरस के सामने आने से लेकर एलियन के हमले तक की भविष्यवाणी की है. ऐसे में आइए अब जानते हैं उनकी इस साल 2022 के लिए की गई कौन सी भविष्यवाणियां सच हो चुकी हैं और कौन भविष्यवाणियां  लोगों को डरा रही हैं?

2022 में किस बात का डर?

आपको बताते चलें कि बाबा वेंगा ने साल 2022 के लिए 6 भविष्यवाणियां की थीं. जिसमें उन्होंने कोरोना के बाद एक नए घातक वायरस के सामने आने से लेकर एलियंस के वार और टिड्डियों के हमले से लेकर भुखमरी फैलने जैसी बेहद डरावनी भविष्यवाणी की हैं. दरअसल रूस और यूक्रेन के बीच जारी युद्ध के एक घटनाक्रम को छोड़ दिया जाए तो काफी हद तक ये साल धीरे-धीरे सही सलामत बीत रहा है. ऐसे में ऐसे में अब इस साल के बाकी बचे दिनों को लेकर चिंता जताई जा रही है. 

बाबा वेंगा ने जो अपने अनुयाइयों को बताया और उन्होंने जो लिखा उसके मुताबिक साल 2022 में दुनिया में तापमान में कमी आएगी जिसके कारण टिड्डियों का प्रकोप बढ़ेगा. ऐसे में खाने की तलाश में वो भारत पर हमला करेंगी. इस हमले में धरती में बोई गई फसलों और जमा फसल के भंडार को भारी नुकसान पहुंच सकता है. ऐसे में देश में अकाल की स्थिति बनने से भुखमरी के हालात बन सकते हैं. गौरतलब है कि पहले से ही दुनिया के कई देशों में रह रहे लाखों लोग भुखमरी और कुपोषण की मार झेल रहे हैं. ऐसे में भारत में बाबा वेंगा की बताई हुई स्थिति बनी तो बहुत भारी तबाही मच सकती है. 

सच साबित हुई भविष्यवाणियां

बाबा वेंगा ने बताया था कि 2022 में कुछ देशों में पानी की कमी होगी. यूरोप में इस साल अभूतपूर्व और बेतहाशा गर्मी से सूखे के हालात पहले ही बन चुके हैं. उन्होंने इसी साल कुछ एशियाई देशों और ऑस्ट्रेलिया में बाढ़ आने की बात कही थी. एशिया में तो पाकिस्तान, बांग्लादेश और थाइलैंड जैसे देशों में आई बाढ़ की विभीषिका को दुनिया देख चुकी है. इसी साल भारी बारिश और बाढ़ से ऑस्ट्रेलिया के पूर्वी तट पर तबाही मच चुकी है.

बुल्गारिया की दिव्यांग बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने अपनी मौत से पहले दुनिया के खत्म होने से लेकर युद्ध और आपदा की भविष्यवाणियां की थीं. ऐसे में अब साल 2022 के बचे हुए दिनों को लेकर भविष्यफल और भविष्यवाणियों में यकीन रखने वालों के बीच तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं.

पाठकों की पहली पसंद #information.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं



Credit : http://zeenews.india.com

Related Articles

Latest Articles

Top News