Australian Women Giving Training to control man | यह महिला ऑनलाइन करा रही पतियों को काबू करने का ‘कोर्स’, बदले में लेती है मोटी फीस


Newest Trending Information: मौजूदा समय में रिश्तों में टकराहट आम बात है. इस टकराहट की वजह से ही रिश्तों में दाररें भी आने लगी हैं और पिछले कुछ साल में तलाक के मामले बढ़े हैं. रिश्तों को संभालकर रखना हर किसी को नहीं आता है. इसे देखते हुए तमाम तरह के काउंसलिंग और ट्रेनिंग सेंटर भी खुलने लगे हैं. ऐसा ही एक सेंटर एक महिला इंस्टाग्राम पर चला रही है. वह यहां महिलाओं को पुरुषों कों कंट्रोल में रखने के गुर सिखाती है.

महिलाओं को पढ़ाती हैं फेमिनिज्म का पाठ

रिपोर्ट के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में रहने वाली मारग्रीटा नज़ैरेंको (Margarita Nazarenko) इंस्टाग्राम पर महिलाओं को अपने पतियों और पार्टनर्स को काबू करने के तरीके बताती हैं. इस काम को वह फ्री में नहीं, बल्कि पैसे लेकर करती हैं. वह अपने क्लाइंट से फीस भी चार्ज करती हैं. मारग्रीटा महिलाओं को फेमिनिज़्म का पाठ पढ़ाती हैं और पुरुषों से झगड़ा करने के बजाय उन्हें प्यार से कंट्रोल करने के नुस्खे देती हैं.

 

सिखाती हैं काम कराने के तरीके

मारग्रीटा की उम्र 34 साल है. वह कहती हैं कि महिलाएं अपने पार्टनर से जो चाहें, वो करा सकती हैं बस इसके लिए उन्हें अपनी फेमिनिटी का चालाकी से इस्तेमाल करने की जरूरत है. उन्होंने बताया कि महिलाएं हिरण, गाय और घोड़े की तरह व्यवहार करती हैं. इनमें से हिरण ऊर्जा से भरा होता है और महिलाओं को वैसा ही बनना चाहिए ताकि कुछ भी गलत होने का अंदेशा हो तो बचकर निकल लें. वहीं गाय की तरह उन्हें थका हुआ नहीं होना चाहिए. खुद को वह घोड़े की तरह प्रभावी बनाए रखने की बात करती हैं.

सलाह देने के बदले लेती हैं फीस

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार मारग्रीटा महिलाओं को बेसिक टिप्स देती हैं. उनका कहना हमेशा यही रहता है कि जिन चीजों को पुरुष किसी कीमत पर नहीं बदल सकते, उसकी कंप्लेंट कभी न करें. हमेशा पुरुषों की अच्छाई की तारीफ करें. इससे उन्हें अच्छा लगता है. मारग्रीटा बेशक बेसिक टिप्स देती हैं, लेकिन इसके लिए वह फीस चार्ज करती हैं.

पाठकों की पहली पसंद #information.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं





Credit : http://zeenews.india.com

Related Articles

Latest Articles

Top News