Varanasi Corona Patient Missing News : एक बार फिर सुपर स्पेशियलिटी कॉम्पलेक्स से कोरोना मरीज लापता, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम उसे ढूंढने में लगी

Varanasi Corona Patient Missing News : एक बार फिर सुपर स्पेशियलिटी कॉम्पलेक्स से कोरोना मरीज लापता, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम उसे ढूंढने में लगी

Varanasi Corona Patient Missing News : वाराणसी के बीएचयू  सुपर स्पेशियलिटी कॉम्पलेक्स से एक बार फिर कोरोना मरीज के लापता होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है ।

varanasi-corona-patient-missing-news

पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम उसे ढूंढने में लगी हुई है । वहीं इससे पहले भी कई कोरोना मरीज वार्ड से भाग चुके हैं । रोहनिया निवासी 60 वर्षीय मरीज को चोट लगने के बाद ट्रामा सेंटर भर्ती कराया गया था ।

जहां उसका सैंपल लेकर कोरोना की जांच कराई । कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे कुछ दिन पहले ही सुपरस्पेशियलिटी में भर्ती कराया गया था । बुधवार आधी रात के बाद से ही वह लापता है ।

इधर सूचना मिलने पर बीएचयू पहुंचे परिजनों ने हंगामा मचाया । जानकारी मिलने पर पहुंचे चीफ प्रॉक्टर प्रो. ओपी राय ने परिजनों से बातचीत की ।

अस्पताल प्रशासन का कहना है कि संबंधित मरीज को रात करीब 1:30 बजे ही डिस्चार्ज कर दिया गया था । जबकि परिजनों का कहना है कि मरीज अब तक घर नहीं पहुंचा। बीएचयू सिंह द्वार पर प्रदर्शन कर अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं ।

बीएचयू में इससे पहले भी फरार हुए मरीज

बीएचयू के सुपर स्पेशियलिटी कांप्लेक्स से पिछले महीने अगस्त में 9 तारीख को बिहार निवासी युवक के भागने, 22 अगस्त को डाफी निवासी युवक के आइसोलेशन वार्ड से भागने के बाद उसका शव मिला था ।

वहीं एक युवक के कूदकर जान देने की घटना हुई थी । 28 अगस्त को भी प्रयागराज निवासी कोरोना मरीज युवक(22) कोविड वार्ड से भाग गया था। आज 3 सिंतबर को भी एक कोरोना मरीज(60) के लापता होने की घटना ने फिर से सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है ।

इन्हें भी पढ़ें :-

  1. Entertainment News: हिन्दुओं की राम मंदिर निर्माण भूमि पूजन के बाद पाकिस्तान की तरफ से खेल चुके हिन्दू क्रिकेटर, अयोध्या आने की जताई अपनी इच्छा
  2. Varanasi : इस सोमवार 20 July से 6 August तक साडी कारोबार बंद रखने का निर्णय
  3. Varanasi Grand Form of ISKCON Temple News : कानपुर के बाद काशी में बनेगा दूसरा भव्य इस्कान मंदिर बनेगा, दूसरा वैदिक सांस्कृतिक केंद्र का निर्माण
  4. Health News : पाचन तंत्र को मजबुत रखने के लिए डॉ. श्रुति श्रीधर ने बताये कुछ महत्वपूर्ण बाते, पेट सही तो सब सही
  5. Varanasi Corona Update : वाराणसी में गुरूवार की सुबह 23 और संक्रमित मिले, बरेली से आया कैदी भी पॉजिटिव

INSTALL VARANASI NEWS APP FROM GOOGLE PLAY STORE