Varanasi BJP Officials Meeting News : भाजपा के पदाधिकारियों की पहली वर्चुअल बैठक, सेक्टर संयोजकों और प्रभारियों की कार्यशाला आयोजित करने का निर्णय लिया

Varanasi BJP Officials Meeting News : भाजपा के पदाधिकारियों की पहली वर्चुअल बैठक, सेक्टर संयोजकों और प्रभारियों की कार्यशाला आयोजित करने का निर्णय लिया

भाजपा के नवनियुक्त पदाधिकारियों की पहली वर्चुअल बैठक में सेक्टर संयोजकों और प्रभारियों की कार्यशाला आयोजित करने का निर्णय लिया गया । प्रदेश की सभी 403 विधानसभाओं में यह कार्यशाला आयोजित की जाएगी ।

varanasi-bjp-officials-meeting-news
Varanasi BJP Officials Meeting News

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में सभी जिला इकाइयों की बैठकें वर्चुअल माध्यम से करने का निर्णय लिया गया ।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सभी नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों को बधाई व शुभकामनाएं दी और कहा कि भाजपा राष्ट्र प्रथम की नीति पर काम करती है ।

लॉकडाउन में अपराध में कमी आई लेकिन अनलॉक लागू होते ही चेन स्नेचिंग, चोरी, मारपीट और हत्या तेजी से बढ़ोतरी हुई

हमारा कर्तव्य है कि व्यक्तिवाद व क्षेत्रवाद से ऊपर उठकर सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास को मूल मंत्र मानकर कार्य करे ।

प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने पदाधिकारियों को अपनी बधाई दी और कहा कि संगठन के विस्तार और जन आकांक्षाओं की पूर्ति के लिए सभी पार्टी पदाधिकारियों को योजना पूर्वक कार्य करना चाहिए ।

प्रदेश महामंत्री संगठन ने कहा कि आगामी दिनों में पार्टी की संगठनात्मक गतिविधियों के दरमियान कोविड-19 की जारी गाइड लाइन का पालन करते हुए संगठन कार्य करने होंगे ।

Install Varanasi News App From Google Play store

Download-Varanasi-Daily-News-Android-Apps

(Varanasi BJP Officials Meeting News)