उन्नाव से पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया

उन्नाव से पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया

उत्तर प्रदेश में सात सीटों पर होने वाले उपचुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। गुरुवार को उन्नाव से पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

अन्नू टंडन ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया है। टंडन ने पार्टी की नीतियों पर नाराजगी जताई। चर्चा है कि अन्नू टंडन सपा जॉइन कर सकती है। हालांकि उन्होंने सोच समझकर फैसला लेने की बात कही है।

टंडन के अलावा उत्तर प्रदेश यूनिट के 50 नेताओं ने कांग्रेस छोड़ दी है। कुछ दिन पहले यूपी महासचिव बनाए गए अंकित परिहार जैसे युवा नेता भी शामिल हैं।पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने पत्र में लिखा कि, दुर्भाग्यवश प्रदेश नेतृत्व के साथ कोई तालमेल न होने के कारण

मुझे कई महीनों से काम या उनसे कोई सहयोग नहीं मिल पा रहा। 2019 का चुनाव हारना मेरे लिए इतना कष्ट दायक नहीं रहा, जितना पार्टी संगठन की तबाही और उसे भी करते हुए देख कर रहा है। प्रदेश के नेता सोशल मीडिया मैनेजमेंट और व्यक्तिगत ब्रांडिंग में

इतने लीन हैं कि पार्टी व मतदाता के बिखर जाने का उनका कोई इल्जाम नहीं है। मेरे नेक इरादों के बावजूद मेरे सहयोगियों व मेरे बारे में कुछ चुनिंदा व अस्तित्व विहीन व्यक्तियों द्वारा झूठा प्रचार सिर्फ वाहवाही के लिए किया जा रहा है।

उससे मुझे अत्यंत कष्ट का अनुभव हुआ और तकलीफ तब ज्यादा होती है जब नेतृत्व द्वारा उनके रोकथाम के लिए कोई प्रभावी कदम नहीं उठाया जाता है। इन सारी वजहों के बावजूद मैं कई महीनों से पार्टी में बनी रही। इस उम्मीद से कि शायद प्रदेश के सुंदर भविष्य के लिए अच्छे और काबिल नए नेतृत्व को प्रोत्साहित किया जा सकेगा।

इन्हें भी पढ़ें :-

1. वाराणसी के 32 स्वास्थ्य केंद्र प्रभारियों ने अपने पद से इस्तीफा दिया, महकमे में हड़कंप

2. स्वास्थ्य केंद्र प्रभारियों ने डिप्टी कलेक्टर पर धमकाने का आरोप लगाया, स्वास्थ्य केंद्र प्रभारियों का इस्तीफा

3.वाराणसी में सोते मिले प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य, पांच शिक्षकों का वेतन रोका 

INSTALL VARANASI NEWS APP FROM GOOGLE PLAY STORE

This image has an empty alt attribute; its file name is Download-Varanasi-Daily-News-Android-Apps.jpg.webp