Top 5 news of today evening ellon musk rahul gandhi gujrat election


ऐप पर पढ़ें

गुजरात चुनाव में इस बार पार्टियों की आपसी लड़ाई बेहद रोचक होती नजर आ रही है। एक तरफ आम आदमी पार्टी खुद को कड़ा दावेदार बता रही है। वहीं, भाजपा आप की दावेदारी को सिरे से खारिज कर रही है। एलन मस्क ने जब से ट्विटर खरीदा है तब से सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके कई फैसलों को लेकर विवाद भी खड़ा हो गया। लोकप्रिय माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के सैकड़ों कर्मचारियों ने अलविदा कह दिया है। पढ़िए आज शाम की पांच बड़ी खबरें…

भाजपा-कांग्रेस की लड़ाई में ‘आप’ कहां, ‘गारंटी’ से जीत पाएंगे गुजरात?

गुजरात चुनाव में इस बार पार्टियों की आपसी लड़ाई बेहद रोचक होती नजर आ रही है। एक तरफ आम आदमी पार्टी खुद को कड़ा दावेदार बता रही है। वहीं, भाजपा आप की दावेदारी को सिरे से खारिज कर रही है। इन सबके बीच कांग्रेस है, जिसने पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा को कड़ी टक्कर दी थी, लेकिन इस बार उसके अहम नेताओं ने ही गुजरात से दूरी बना रखी है। 
यहां पढ़ें पूरी खबर

बोलते रहे एलन मस्क, एक-एक कर मीटिंग छोड़कर चले गए ट्विटर के कर्मचारी

एलन मस्क ने जब से ट्विटर खरीदा है तब से सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके कई फैसलों को लेकर विवाद भी खड़ा हो गया। लोकप्रिय माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के सैकड़ों कर्मचारियों ने अलविदा कह दिया है। दरअसल दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क के एक ‘तानाशाही फरमान’ का उल्टा असर देखने को मिला। ट्विटर ने संदेश भेजकर कर्मचारियों से कहा था कि अगले कुछ दिन के लिए वह ऑफिस बिल्डिंग को बंद कर रही है। जिसके बाद अनेक कर्मचारियों ने कंपनी छोड़ दी। 
यहां पढ़ें पूरी खबर

आमिर खान की बेटी इरा ने की बॉयफ्रेंड नुपुर से सगाई, देखें फोटो

आमिर खान की बेटी इरा खान काफी लंबे समय से नुपुर शिखरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। कुछ समय पहले ही नुपुर ने इरा को प्रपोज किया है। दोनों के परिवार वालों से लेकर फैंस तक सभी ने दोनों को बधाई दी थी। अब  दोनों ने अपने रिश्ते को एक स्टेप और आगे बढ़ाने का फैसला ले लिया है। दरअसल, आज दोनों की सगाई हुई है। इस दौरान इरा ने रेड कलर का गाउन और नुपुर ने ब्लैक कलर का सूट पहना है। दोनों साथ में काफी प्यारे लग रहे हैं।
यहां पढ़ें पूरी खबर

फुटबॉल फैंस को कतर ने दिया बड़ा झटका, स्टेडियम में नहीं मिलेगी शराब

विश्व कप के आठ स्टेडियमों में ‘अल्कोहल’ वाली बीयर की बिक्री पर शुक्रवार को प्रतिबंध लगा दिया गया। यह फैसला फीफा टूर्नामेंट के शुरू होने से दो दिन पहले ही किया गया। ‘अल्कोहल’ मुक्त बीयर देश में होने वाले 64 मैचों में बेची जायेगी। फीफा ने एक बयान में कहा,”मेजबान देश के अधिकारियों और फीफा के बीच चर्चा के बाद स्टेडियम की परिधि से बीयर की बिक्री को हटाकर फीफा ‘फैन फेस्टिवल’, प्रशंसकों के अन्य स्थलों और लाइसेंस प्राप्त स्थलों पर ‘अल्कोहल’ वाले पेय पदार्थों की बिक्री पर ध्यान देने का फैसला किया गया।”
यहां पढ़ें पूरी खबर

इमरान खान पर हो सकता है एक और जानलेवा हमला, खुफिया रिपोर्ट में खुलासा

इस्लामाबाद हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ने शुक्रवार को कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की हत्या की एक और कोशिश किए जाने की संभावना है। अदालत ने जोर देते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री पर मंडराते खतरे का संज्ञान लेना सरकार की जिम्मेदारी है। मुख्य न्यायाधीश आमिर फारूक की यह टिप्पणी खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए- इंसाफ द्वारा आयोजित प्रदर्शन के कारण मार्ग अवरूद्ध किये जाने के सिलसिले में व्यापारियों द्वारा दायर एक याचिका के मद्देनजर आई है। 
यहां पढ़ें पूरी खबर



Credit : https://livehindustan.com

Related Articles

Latest Articles

Top News