todays evening top 5 news sachin pilot eknath shinde rahul gandhi


ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच में लंबे समय से तकरार जारी है। इस बीच खड़गे के ऐलान को लेकर किया जा रहा दावा कितना सच है? वहीं श्रद्धा वॉकर केस में पुलिस सुबूत जुटाने के लिए हिमाचल जाएगी। भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहला टी-20 मैच पर बारिश का साया है। पढ़िए आज शाम की पांच बड़ी खबरें…’

खड़गे ने किया ऐलान, सचिन पायलट होंगे मुख्यमंत्री’, जानिए सच्चाई

राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच में लंबे समय से तकरार जारी है। 25 सितंबर के बाद दोनों नेताओं के समर्थक जमकर एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। जमीन से लेकर सोशल मीडिया तक, समर्थक अपने नेता के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। इस बीच, सोशल मीडिया पर एक फेसबुक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया गया है कि सचिन पायलट राजस्थान के मुख्यमंत्री होंगे। क्या है इसका सच?
यहां पढ़ें पूरी खबर

श्रद्धा केस: आफताब को हिमाचल लेकर जाएगी पुलिस, सबूत जुटाना है मकसद

श्रद्धा वॉकर हत्याकांड में पुलिस लगातार सबूत जुटाने में लगी है। अब खबर है कि पुलिस आरोपी आफताब पूनावाला को सबूत जुटाने के लिए हिमाचल प्रदेश की पर्वती वैली लेकर जाएगी। वहीं, गुरुवार को अदालत ने आरोपी आफताब की पांच दिन की कस्टडी बढ़ा दी है। इससे पहले भी आरोपी को 5 दिन की कस्टडी दी गई थी। दिन की कस्टडी बढ़ा दी है। इससे पहले भी आरोपी को 5 दिन की कस्टडी दी गई थी। मालूम हो कि साकेत कोर्ट में आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आफताब की पेशी कराई गई। साकेत कोर्ट ने आफताब के नार्को टेस्ट की भी इजाजत दे दी है। 
यहां पढ़ें पूरी खबर

फैंस के लिए बुरी खबर! भारत बनाम न्यूजीलैंड पहले टी20 पर बारिश का साया

भारत के न्यूजीलैंड दौरे का आगाज कल यानि 18 नवंबर को वेलिंगटन में खेले जाने वाले पहले टी20 मैच से होनी है। भारत बनाम न्यूजीलैंड 1st टी20 से मुकाबले से पहले दोनों देखों के फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है। दरअसल, वेलिंगटन का मौसम इस समय सही नहीं है और उम्मीद जताई जा रही है कि पहले टी20 का मजा बारिश खराब कर सकती है। वेलिंगटन में 18 नवंबर को दिन में बारिश की संभावनाएं 96 प्रतिशत है, वहीं रात में 79 प्रतिशत है। 
यहां पढ़ें पूरी खबर

अलर्ट! 24 घंटे में निपटा लें बैंक से जुड़े काम, वर्ना बढ़ेगी परेशानी

अगर आपके बैंकिंग से जुड़े काम पेंडिंग हैं तो उसे अगले 24 घंटे में निपटा लीजिए। ये हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि शनिवार के दिन बैंकों में कामकाज प्रभावित हो सकता है। वहीं, रविवार को साप्ताहिक अवकाश की वजह से बैंक बंद रहेंगे। कहने का मतलब ये है कि आपको 21 नवंबर यानी सोमवार के दिन का इंतजार करना पड़ेगा। 
यहां पढ़ें पूरी खबर

शिंदे का बाला साहेब मेमोरियल जाना गुजरा नागवार, गोमूत्र से धोया

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे गुट की शिवसेना और एकनाथ शिंदे गुट की शिवसेना के बीच टकराव दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे अपने 39 विधायकों के साथ स्वर्गीय बाल ठाकरे के स्मृतिदिवस से ठीक एक दिन पहले बुधवार को शिवाजी पार्क स्थित स्मारक का दौरा किया था श्रद्धांजलि दी थी। मुख्यमंत्री शिंदे के जाने के बाद उद्धव गुट के शिवसैनिकों की ओर से स्मारक को गोमूत्र और पानी से धोकर शुद्धिकरण करने का मामला सामने आया है। बालासाहेब ठाकरे की आज यानी 17 नवंबर को पुण्यतिथि है।
यहां पढ़ें पूरी खबर



Credit : https://livehindustan.com

Related Articles

Latest Articles

Top News