scene of death was captured in Facebook Live after the plane crash in nepal pokhara airport Videos – India Hindi News


ऐप पर पढ़ें

नेपाल में हुए प्लेन हादसे के दौरान पांच भारतीयों में से चार लैंडिंग के दौरान विमान के खाई में दुर्घटनाग्रस्त होने से कुछ मिनट पहले फेसबुक पर लाइव थे। चारों यात्री उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के रहने वाले बताए जाते हैं। उनकी पहचान सोनू जायसवाल, अनिल राजभर, अभिषेक कुशवाहा और विशाल शर्मा के रूप में की गई है। फ्लाइट के दौरान अपने अनुभव को साझा करने के लिए उत्साहित, उनमें यात्रियों में से एक को 1:30 मिनट के वीडियो में ‘मौज कर दी’ कहते हुए सुना गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वीडियो के आखिर में नजर आ रहा है कि अचानक एक हलचल होती है और फिर आग की लपटों की तरह कुछ नजर आता है, जाहिर तब हादसा हो चुका होगा।

यहां देखें वीडियो

सोनू जायसवाल के एक रिश्तेदार ने कहा पहले बेटे होने की मन्नत पूरी होने पर वह काठमांडू के प्रसिद्ध पशुपतिनाथ मंदिर में मत्था टेकने गए थे। जायसवाल की दो बेटियां हैं और उन्होंने एक बेटा होने पर भगवान पशुपतिनाथ मंदिर जाने का संकल्प लिया।

सोनू जायसवाल के एक परिजन ने कहा,  “सोनू और उसके तीन दोस्त 10 जनवरी को नेपाल गए थे। उसका मुख्य उद्देश्य भगवान पशुपतिनाथ के दर्शन करना था, क्योंकि छह महीने का बेटा होने की उसकी इच्छा पूरी हो गई है। लेकिन भाग्य को उनके लिए कुछ और ही मंजूर था।”

 



Credit : https://livehindustan.com

Related Articles

Latest Articles

Top News