PM Modi advice to BJP leaders amid Pathaan Movie boycott controversy avoid unnecessary comments – India Hindi News – नरोत्तम मिश्रा जैसे नेताओं को पीएम मोदी की सलाह


ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म पठान को लेकर जारी विवाद के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा नेताओं को फिल्मों पर अनावश्यक टिप्पणी से बचने की नसीहत दी है। पीएम मोदी की ये नसीहत ‘बॉयकॉट ट्रेंड’ में भाग लेने वाले भाजपा नेताओं के लिए थी। दिल्ली में 16 और 17 जनवरी को हुई भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान पीएम मोदी ने स्पष्ट रूप से नेताओं को ये नसीहत दी। कई भाजपा नेता खुले तौर पर पठान फिल्म के बॉयकॉट की घोषणा कर चुके हैं 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम मोदी ने कहा, “कुछ लोग किसी फिल्म पर बयान देते हैं फिर वह पूरे दिन टीवी और मीडिया में चलता है। ऐसे अनावश्यक बयानों से बचना चाहिए।” बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में भगवा रंग के कपड़ों के इस्तेमाल को लेकर राम कदम और नरोत्तम मिश्रा सहित कई भाजपा नेता ‘बॉयकॉट’ का आह्वान कर चुके हैं। 

बता दें कि कुछ दिन पहले यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ मुंबई यात्रा पर थे। इस दौरान बॉलीवुड सितारों के साथ एक मीटिंग में सुनील शेट्टी ने कहा था कि पूरी इंडस्ट्री ड्रग्स लेकर काम नहीं करती है। उन्होंने बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड को रोकने में CM आदित्यनाथ की मदद मांगी थी।

ज्ञात हो कि महाराष्ट्र भाजपा के नेता राम कदम ने फिल्म निर्माताओं से सवाल किया था कि क्या फिल्म “सस्ता प्रचार” हासिल करने की चाल थी या उनके फैसले के पीछे कोई साजिश थी। भाजपा नेता ने कहा था कि चूंकि महाराष्ट्र राज्य में हिंदुत्व के आदर्शों पर चलने वाली भाजपा सरकार है, इसलिए सरकार हिंदुत्व की भावनाओं का अपमान करने वाली किसी भी फिल्म या धारावाहिक को चलाने की अनुमति नहीं देगी।

इस बीच, मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा फिल्म में भगवा कपड़ों के इस्तेमाल पर भड़के हुए हैं। उन्होंने कहा था कि फिल्म में कुछ आपत्तिजनक दृश्य हैं, और अगर उन दृश्यों को हटाया नहीं गया तो मध्य प्रदेश में पठान पर प्रतिबंध लगाने की धमकी दी।

 



Credit : https://livehindustan.com

Related Articles

Latest Articles

Top News