mcd election asaduddin owaisi arvind kejriwal bjp gujarat – India Hindi News – MCD Election: भाजपा से ज्यादा केजरीवाल पर बरसे ओवैसी, बताया


ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में एमसीडी चुनाव की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है सियासी बयानबाजी भी तेज होती जा रही है। अब गुजरात के बाद एमसीडी के चुनाव में भी असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री हो गई है। उनकी पार्टी एआईएमआईएम केवल 15 वॉर्डों पर चुनाव लड़ रही है। हालांकि दिल्ली में कुल 250 वॉर्ड हैं। ओवैसी ने चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा पर उतना हमला नहीं किया जितना आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर किया। 

ओवैसी ने एक जनसभा के दौरान अरविंद केजरीवाल को छोटा रिजार्ज कह दिया। ओवैसी ने कहा, कोरोना काल में अरविंद केजरीवाल मुसलमानों को बदनाम कर रहे थे। उनका कहना था कि कोरोना बढ़ने के लिए तबलीगी जमान जिम्मेदार होगा। उन्होंने केजरीवाल को झूठा बताते हुए कहा कि जब जहांगीर पुरी में जब गड़बड़ हुई तो वहां बुल़डोजर चलवा दिया गया। 


उन्होंने कहा, बिलकिस बानो मामले में अरविंद केजरीवाल नहीं बोलते। वह यूनिफॉर्म सिविल कोड पर कुछ नहीं कहते। ऐसे मामलों में उनकी घिग्गी बंध जाती है। लेकिन जब वे मुसलमानों को सुपस्प्रेडर कहने लगे तो हाई कोर्ट ने उन्हें झूठा साबित कर दिया।  उन्होंने कहा, मोदी जी टोपी पहनते नहीं हैं और केजरीवाल जिससे भी मिलते हैं उसे टोपी पहना जाते हैं। जब कांग्रेस को जनता ने मौका दिया और वह फेल हुई तो छोटा रिजार्ज का दामन पकड़ लिया। 

ओवैसी ने भाजपा को बिलकिस बानो के मुद्दे पर घेरा

ओवासी ने बिलकिस बानो के मुद्दे पर भाजपा को भी घेरा। उन्होंने कहा, आखिर बिलकिस बानो के दोषियों को क्यों छोड़ा गया। जिसने बिलकिस के दोषियों को संस्कारी कहा उन्हीं को टिकट दे दिया गया। वहीं गुजरात में एक कातिल मोदी के लिए वोट मांग रहा है। यह आखिर किस तरहा का विकास है। 

कांग्रेस पर भी बरसे ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस वाले मुझे वोट कटवा कहते हैं. लेकिन मैं किसी की वोट काट ने नहीं बल्कि अपना हक मांगने आया हूं। आखिर कांग्रेस भाजपा को क्यों नहीं हरा पा रही है। उन्होंने कहा, गुजरात में हमारी पार्टी तो केवल 13 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। बाकी 169 पर जीतकर कांग्रेस सरकार बनाकर दिखाए। लेकिन कांग्रेस तो अपनी कमियां छिपाने के लिए इस तरह के आरोप लगाती है। 

 



Credit : https://livehindustan.com

Related Articles

Latest Articles

Top News