Jamia BBC documentary on PM Modi read the big news of the evening – India Hindi News


ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के बाद जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में भी पीएम मोदी पर बनी BBC की डॉक्यूमेंट्री दिखाने को लेकर बवाल देखा गया। छात्र इस विवादित डॉक्यूमेंट्री को दिखाने को लेकर अड़ गए जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए कई छात्रों को हिरासत में ले लिया। विवाद बढ़ने के बाद जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया। (पढ़ें पूरी खबर)

वरुण की राजनीति में बड़ा ट्विस्ट, अखिलेश-जयंत के संपर्क में, लेकिन…

यूपी के पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी की भविष्य की राजनीति को लेकर कई दिनों से अटकलें लगाई जा रही हैं। बीजेपी से कथित रूप से नाराज चल रहे वरुण के बारे में कयास लगाए जा रहे हैं कि 2024 लोकसभा चुनाव में शायद ही उन्हें भगवा दल से टिकट मिले। ऐसे में उनके किसी अन्य दल में भी जाने की संभावनाएं बनने लगी हैं। (पढ़ें पूरी खबर)

हिस्सा छोड़कर कैसे चले जाएं, CM नीतीश को कुशवाहा का ओपन चैलेंज

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपेंद्र कुशवाहा के बीच दूरियां बढ़ती ही जा रही हैं। उपेंद्र कुशवाहा को लेकर नीतीश कुमार ने तो आज यहां तक कह दिया कि जिस दिन जाने का मन हो, चले जाइये। अब उपेंद्र कुशवाहा ने भी मुख्यमंत्री पर पलटवार किया है। कुशवाहा ने ट्वीट कर कहा कि बड़ा अच्छा कहा भाई साहब आपने…! ऐसे बड़े भाई के कहने से छोटा भाई घर छोड़कर जाने लगे तब तो हर बड़का भाई अपने छोटका को घर से भगाकर बाप-दादा की पूरी संपत्ति अकेले हड़प ले। Jamia BBC documentary on PM Modi read the big news of the evening - India Hindi News Varanasi Daily News(पढ़ें पूरी खबर)

PAK में श्रीलंका जैसे हालात, पेट्रोल पंप पर कतारें; राहत के आसार नहीं

आर्थिक बदहाली से जूझ रहे पाकिस्तान के हालात अब श्रीलंका जैसे नजर आ रहे हैं। पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद सहित खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में कई फिलिंग स्टेशनों पर कारों और मोटरसाइकिलों की लंबी कतारें देखी गईं। पाकिस्तान स्थित डॉन अखबार की खबर के मुताबिक, यह संकट तेल कंपनियों द्वारा कम आपूर्ति के कारण और गहराया है।Jamia BBC documentary on PM Modi read the big news of the evening - India Hindi News Varanasi Daily News (पढ़ें पूरी खबर)

ICC Awards: SKY बने साल के बेस्ट टी20 क्रिकेटर, रेणुका को खास अवॉर्ड

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने साल 2022 के प्रदर्शन के आधार पर आईसीसी अवॉर्ड्स की घोषणा शुरू कर दिया है। आईसीसी ने मंगलवार को ही 2022 की मेंस टेस्ट, टी20 और वनडे टीम चुनी थी। इसके अलावा वुमेंस टेस्ट, टी20 और वनडे टीम ऑफ द ईयर की भी घोषणा की जा चुकी है। Jamia BBC documentary on PM Modi read the big news of the evening - India Hindi News Varanasi Daily News(पढ़ें पूरी खबर)



Credit : https://livehindustan.com

Related Articles

Latest Articles

Top News