Girlfriend demand Rs 2000 for one night lover killed her and kept her body in a drum – India Hindi News


ऐप पर पढ़ें

विशाखापत्तनम शहर पुलिस ने मंगलवार को एक व्यक्ति को महिला की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने मध्रवाड़ा में एक महिला की हत्या कर उसका शव ड्रम में रखा और फरार हो गया। पुलिस आयुक्त श्रीकांत ने एएनआई को बताया, “आरोपी की पहचान ऋषि के रूप में हुई है। उसे श्रीकाकुलम जिले में गिरफ्तार किया गया था।” पुलिस ने बताया कि मृतका का नाम धना लक्ष्मी हो सकता है। 

आयुक्त ने कहा, “आरोपी ऋषि जिस बस से सफर कर रहा था उसी बस में उसकी मुलाकात पीड़ित महिला से हुई थी। इस दौरान दोनों ने अपना नंबर शेयर किया। बाद में उसी रात, महिला आरोपी के घर आई और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया।” पुलिस ने बताया कि बाद में महिला ने आरोपी से एक रात के बदले 2 हजार रुपये की डिमांड की। 

पुलिस ने हत्या का मकसद पैसा बताया। उन्होंने कहा कि जब महिला ने आरोपी से एक रात बिताने के बदले में 2,000 रुपये की मांग की तो वह उसे पूरा नहीं कर पाया। उन्होंने कहा, “मृतक ने उसके साथ एक रात बिताने के लिए 2,000 रुपये की मांग की, लेकिन वह पैसे देने में सक्षम नहीं था। उसने उसे धमकी दी और लड़ाई शुरू हो गई। लड़ाई के दौरान आरोपी ने महिला को ‘चुन्नी’ से गला घोंट कर मार डाला। फिर उसने शव को एक जिप बैग में पैक किया और ड्रम के अंदर रख दिया।”

उन्होंने कहा कि आरोपी ने 13 दिनों तक अपना फोन बंद रखा और फरार हो गया। आयुक्त ने कहा, “हमने कॉल डेटा के आधार पर मृतक की पहचान करने की कोशिश की। हमने 300 लोगों के कॉल डेटा को स्कैन किया। शव को डीएनए परीक्षण के लिए भेजा जाएगा।”  



Credit : https://livehindustan.com

Related Articles

Latest Articles

Top News