29.1 C
Varanasi
Monday, September 26, 2022
spot_img

Delhi court grants anticipatory bail to Bobby Kataria in connection with a video showing him smoking on a SpiceJet flight


दिल्ली की एक अदालत ने विवादास्पद सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बलविंदर कटारिया उर्फ ​​बॉबी कटारिया (Bobby Kataria) को स्पाइसजेट की फ्लाइट में धूम्रपान करते हुए एक वीडियो के सिलसिले में गुरुवार को अग्रिम जमानत दे दी।

दिल्ली पुलिस ने इस माह की शुरुआत में ही ​​बॉबी कटारिया के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था। बॉबी को जनवरी में स्पाइसजेट की फ्लाइट में कथित तौर पर सिगरेट पीते देखा गया था। इसके बाद से ही वह फरार चल रहे हैं।

अगस्त में एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह फ्लाइट के दौरान सिगरेट पीते नजर आ रहे थे। यह वायरल वीडियो जनवरी महीने का बताया जा रहा है।

दिल्ली पुलिस ने उनकी तलाश में उनके ठिकाने पर छापा मारा था, लेकिन वह वहां नहीं मिले। इसके बाद उनके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया गया।

वीडियो वायरल होने के बाद केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए कहा था कि हम इसकी जांच कर रहे हैं। इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

दरअसल, दिल्ली पुलिस को स्पाइसजेट के मैनेजर जसबीर सिंह से शिकायत मिली थी और सेफ्टी और सिक्योरिटी उपायों के उल्लंघन के लिए नागरिक उड्डयन अधिनियम 1982  के तहत मामला दर्ज किया गया था। यह भी आरोप है कि बॉबी कटारिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से तस्वीरें और वीडियो अपलोड किए थे, जहां उन्हें 21 जनवरी को स्पाइस जेट की उड़ान संख्या SG-706 में लाइटर के साथ सिगरेट पीते हुए देखा गया था। 



Credit : https://livehindustan.com

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles