Dawood Ibrahim living in karachi with second wife says haseena parkar son ali shah


ऐप पर पढ़ें

Dawood Ibrahim: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तान में दूसरी बार शादी कर ली है। उसका अभी पहली पत्नी से भी तलाक नहीं हुआ है और वह कराची में मौज की जिंदगी जा रहा है। यह खुलासा हसीना पारकर (दाऊद की बहन) के बेटे अली शाह ने एनआईए के समक्ष किया है। मामला सितंबर 2022 का है, जब जांच एजेंसी एनआईए ने कई जगहों पर छापेमारी की थी और दाऊद के आतंकी नेटवर्क के सिलसिले में सैकड़ों लोगों को गिरफ्तार किया था।

सितंबर 2022 में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के सामने दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के बेटे अली शाह ने पूछताछ में कई खुलासे किये। हसीना पारकर के बेटे अली शाह के बयान के मुताबिक, अंडरवर्ल्ड डॉन ने अभी तक अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया है और वह पठान लड़की से दूसरी शादी भी कर चुका है। दाऊद पाकिस्तान में दूसरी शादी करके मौज की जिंदगी जी रहा है। 

एजेंसी ने इस मामले में कोर्ट में चार्जशीट भी दाखिल की थी। मीडिया रिपोर्ट है कि अली शाह ने एनआईए को बताया कि दाऊद इब्राहिम ने अभी तक अपनी पहली पत्नी मेहजबीन शेख को तलाक नहीं दिया है। शाह के मुताबिक, दाऊद की दूसरी शादी महजबीन से जांच एजेंसियों का फोकस हटाने की कोशिश भी हो सकती है।

दाऊद की पहली पत्नी से दुबई में मिला 

अली शाह ने कहा कि वह दाऊद इब्राहिम की पहली पत्नी से जुलाई 2022 में दुबई में मिला था, जहां उसने उसे दाऊद की दूसरी महिला से शादी के बारे में बताया था। उन्होंने आगे दावा किया कि महजबीन शेख व्हाट्सएप कॉल के जरिए भारत में दाऊद के रिश्तेदारों से संपर्क बनाए रखती है। हसीना पारकर के बेटे अली शाह ने भी एनआईए को दाऊद इब्राहिम के ठिकाने के बारे में बताया और दावा किया कि अंडरवर्ल्ड डॉन अब कराची में रहता है।



Credit : https://livehindustan.com

Related Articles

Latest Articles

Top News