Chandrababu Naidu will never contest elections if TDP loses in 2024 andhra pradesh news – India Hindi News


ऐप पर पढ़ें

तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने जनता से हर हाल में उन्हें चुनाव में जीत दिलाने की अपील की है। साथ ही उन्होंने साफ भी कर दिया है कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में नहीं आई, तो वह आगे चुनाव नहीं लड़ेंगे। नायडू पहले भी साल 2021 में विधानसभा में एंट्री को लेकर भी इसी तरह की कसम खा चुके हैं।

नायडू ने कहा कि अगर 2024 के चुनाव में टीडीपी सत्ता में नहीं लौटी तो वह उनका आखिरी चुनाव होगा। कुरनूल जिले में बुधवार देर रात एक रोड शो में भावुक हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने तेदेपा के सत्ता में लौटने तक विधानसभा में कदम नहीं रखने के अपने संकल्प को दोहराया।

नायडू ने कहा, ‘अगर मुझे विधानसभा में लौटना है, अगर मुझे राजनीति में बने रहना है और अगर आंध्र प्रदेश के साथ न्याय करना है…. अगर आप अगले चुनाव में हमें जीत नहीं दिलाते तो यह मेरा आखिरी चुनाव हो सकता है।’ उन्होंने लोगों से पूछा, ‘क्या आप मुझे अपना आशीर्वाद देंगे? क्या आपको मुझ पर भरोसा है?’ वहां मौजूदा लोगों ने बड़े ही उत्साहपूर्वक तरीके से इसका जवाब दिया।

युवजन श्रमिक रायथू (वाईएसआर) कांग्रेस पार्टी पर सदन में उनकी पत्नी का अपमान करने का आरोप लगाते हुए नेता प्रतिपक्ष ने 19 नवंबर 2021 को संकल्प किया था कि वह उनकी पार्टी के सत्ता में आने पर ही अब आंध्र प्रदेश विधानसभा में कदम रखेंगे। रोड शो में लोगों को अपना सकंल्प याद दिलाते हुए नायडू ने कहा कि अगर वह सत्ता में नहीं लौटै तो अगला चुनाव उनका आखिरी चुनाव होगा।

उन्होंने कहा, ‘मैं केवल चीजों को सही करूंगा और राज्य को प्रगति के रास्ते पर वापस लाऊंगा और भविष्य की बागडोर दूसरों को सौंप दूंगा।’ टीडीपी चीफ ने कहा, ‘यह हर घर में बहस का मुद्दा बनना चाहिए। मेरी लड़ाई बच्चों के भविष्य, राज्य के भविष्य के लिए है। यह बड़ी-बड़ी बातें नहीं है। मैंने पहले भी ये किया है और एक मॉडल (इसे साबित करने के लिए) भी है।’ उन्होंने कहा, ‘इसके बारे में सोचें। सही-गलत आंके। अगर मेरी बात सही लगे तो मेरा सहयोग करें।’



Credit : https://livehindustan.com

Related Articles

Latest Articles

Top News