baba vanga predictions 2023 solar tsunami nuclear attack and many more


ऐप पर पढ़ें

दुनिया के सबसे रहस्मयी बाबा वेंगा की साल 2023 को लेकर की गई भविष्यवाणी काफी चौंकाने वाली है। भविष्य में दुनिया किन-किन खतरों का सामना करने वाली है, उसे लेकर वो सालों पहले ही चेतावनी जारी कर चुके हैं। बुल्गारिया के इस रहस्यमयी बाबा वेंगा की मौत भले ही 29 साल पहले हो गई थी लेकिन, उन्होंने 9/11 आतंकी हमला, राजकुमारी डायना की मौत और बराक ओबामा के राष्ट्रपति बनने तक की भविष्यवाणी की थी। इस बार उनकी साल 2023 को लेकर की गई भविष्यवाणी काफी डरावनी है। जिसमें न्यूक्लियर अटैक, लैब में बच्चों का पैदा होना और सौर मंडल में सुनामी शामिल है।

महज 12 साल की उम्र में आंखों की रोशनी गंवा देने के बावजूद वो आजीवन दावा करते रहे कि उन्हें भविष्य में होने वाले घटनाक्रम साफ-साफ दिखाई देते हैं। बुल्गारिया में पैदा हुए बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां 85 प्रतिशत सही पाई गई है। उन्होंने साल 5079 तक भविष्यवाणियां कीं है। इसी साल उन्होंने दावा किया था कि दुनिया खत्म हो जाएगी। साल 1996 में बाबा वेंगा की मृत्यु हो गई।

बाबा वेंगा ने 2023 के लिए क्या भविष्यवाणी की है:

हिमयुग में चली जाएगी धरती

बाबा वंगा ने भविष्यवाणी की थी कि किसी तरह वर्ष 2023 में पृथ्वी की कक्षा “बदल” जाएगी। पृथ्वी ब्रह्मांड में एक अच्छे संतुलन में है और यहां तक ​​कि एक छोटी सी पारी से भी जलवायु में भारी परिवर्तन हो सकते हैं। अगर बाबा वेंगा की भविष्यवाणी सच होती है, तो विनाशकारी घटनाएं हो सकती हैं। यदि पृथ्वी सूर्य के और करीब आती है, तो विकिरण में वृद्धि होगी और तापमान में भारी वृद्धि होगी। दूसरी ओर, यदि ग्रह सूर्य से और दूर चला जाता है, तो हम हिमयुग में जा सकते हैं।

सौरमंडल में सुनामी

बाबा वेंगा ने यह भी भविष्यवाणी की थी कि 2023 में बड़े पैमाने पर सौर तूफान देखा जाएगा जो पहले कभी नहीं देखा गया था। सौर तूफान सूर्य से निकलने वाली ऊर्जा के विस्फोट हैं जो विद्युत आवेश, चुंबकीय क्षेत्र और विकिरण को पृथ्वी की ओर भेजते हैं। इनका विनाशकारी प्रभाव अरबों परमाणु बमों जितना शक्तिशाली हो सकता है। इस घटना में कई दिनों तक धरती में ब्लैकआउट छा सकता है। उन दिनों न सूरज दिखेगा न चांद तारे।

बायो हथियार

माना जाता है कि बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की थी कि एक “बड़ा देश” लोगों पर जैविक हथियार अनुसंधान करेगा। इससे हजारों लोगों की मौत हो सकती है। संयुक्त राष्ट्र ने हालांकि जैविक हथियार के ऐसे प्रयोगों पर प्रतिबंध लगाया है। हालांकि, कई देशों के गुप्त रूप से संभावित बायोवेपन्स डिवीजन चलाने की आशंका है।

परमाणु अटैक

बाबा वेंगा ने 2023 में एक परमाणु विस्फोट की भविष्यवाणी की थी। यूक्रेन और रूस के बीच जंग खतरनाक मोड़ में आ चुकी है। ऐसे में बाबा वेंगा की भविष्यवाणी को बल मिलता है।

लैब में पैदा होंगे बच्चे

बाबा वेंगा ने यह भी भविष्यवाणी की थी कि प्राकृतिक जन्मों पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है और मनुष्यों का जन्म प्रयोगशालाओं में होगा। इसका मतलब यह है कि विश्व के नेता और चिकित्सा विशेषज्ञ तय करेंगे कि कौन पैदा होना चाहिए। 



Credit : https://livehindustan.com

Related Articles

Latest Articles

Top News