गाजीपुर कोरोना संक्रमण फैलाव पर अंकुश लगाने को लेकर जेल प्रशासन की ओर से ठोस कदम उठाए जा रहे

गाजीपुर कोरोना संक्रमण फैलाव पर अंकुश लगाने को लेकर जेल प्रशासन की ओर से ठोस कदम उठाए जा रहे

गाजीपुर। कोरोना संक्रमण फैलाव पर अंकुश लगाने को लेकर जेल प्रशासन की ओर से ठोस कदम उठाए जा रहे हैं। अब पेशी पर जाने वाले प्रत्येक बंदियों की एंटीजन कीट से जांच होगी। रिपोर्ट के आधार पर ही उन्हें न्यायालय पेशी पर भेजा जाएगा। कारागार प्रशासन की मांग पर स्वास्थ्य विभाग की ओर 200 एंटीजन किट उपलब्ध करा दिया गया है।

गाजीपुर कोरोना संक्रमण फैलाव पर अंकुश लगाने को लेकर  जेल प्रशासन की ओर से ठोस कदम उठाए जा रहे
गाजीपुर कोरोना संक्रमण फैलाव पर अंकुश लगाने को लेकर जेल प्रशासन की ओर से ठोस कदम उठाए जा रहे

जिले में लगातार कोरोना संक्रमितों की बढ़ रही संख्या के मद्देनजर एहतियात और सर्तकता बरतनी शुरू कर दी गई है। साथ ही संक्रमण से बचाव के लिए तरह-तरह के एहतियात के कदम उठाए जा रहे हैं, ऐसे में जिला कारागार द्वारा स्वास्थ्य विभाग से 200 एंटीजन किट जांच के लिए मंगाया है, जिससे पेशी पर जाने से पहले बंदियों की जांच कराई जा सके। हालांकि स्वास्थ्य विभाग की ओर से जिला कारागार के विभिन्न बैरकों में बंद करीब 800 बंदियों और तैनात अधिकारियों और कर्मचारियों का जांच कराया गया था। इसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। (गाजीपुर कोरोना संक्रमण फैलाव पर अंकुश लगाने को लेकर जेल प्रशासन की ओर से ठोस कदम उठाए जा रहे)

इस संबंध में प्रभारी सीएमओ डा. पीके कुशवाहा ने बताया कि जिला कारागार प्रशासन की ओर से पेशी पर जाने वाले बंदियों की जांच के लिए 200 एंटीजन किट मंगाया गया है।क्षमता से अधिक बैरकों में बंदीगाजीपुर। जिला कारागार में 397 बंदियों के रखने की क्षमता है, लेकिन वर्तमान समय में करीब 924 बंदी हैं। कोविड संक्रमण से बचाव के लिए समय-समय पर उन्हें जागरूक किया जा रहा है। साथ ही जिला कारागार प्रशासन की ओर से कोविड संक्रमण को लेकर पूरी तरह से सतर्कता के साथ एहतियात बरती जा रही है। (गाजीपुर कोरोना संक्रमण फैलाव पर अंकुश लगाने को लेकर जेल प्रशासन की ओर से ठोस कदम उठाए जा रहे)

इन्हें भी पढ़ें :-

  1. वाराणसी : फर्जी मामले में सरकारी अध्यापक एक पैन से दो जगह नौकरी का मामला सामने आया
  2. बीमारी छिपाकर पाँच माह पहले की शादी और अब पत्नी से माँगा किडनी या 25 लाख रूपये
  3. Education News : सितंबर-अक्तूबर में फिर से खोला जा सकते स्कूल, प्राथमिक कक्षाएं घर से ही चलेंगी
  4. वाराणसी में कस्तूरबा विद्यालय के तीन शिक्षक और एक वार्डेन खिलाफ एफआईआर
  5. नई शिक्षा नीति 2020 PM मोदी की अध्यक्षता में सभी स्कूल शिक्षा, बोर्ड एग्जाम, ग्रेजुएशन डिग्री में हुए बड़े बदलाव, जानिए इस 20 पॉइंट से

INSTALL VARANASI NEWS APP FROM GOOGLE PLAY STORE

This image has an empty alt attribute; its file name is Download-Varanasi-Daily-News-Android-Apps.jpg.webp

(गाजीपुर कोरोना संक्रमण फैलाव पर अंकुश लगाने को लेकर जेल प्रशासन की ओर से ठोस कदम उठाए जा रहे)