Top 5 Electric Toothbrushes जो देते है 5 गुना बेहतर सफाई के साथ कई बेहरीन फीचर्स


1- HealthSense Clear-Care ET 720

HealthSense का यह इलेक्ट्रिक टूथब्रश IPX7 रेटिंग के साथ आता है और इस प्रकार इसे वाटर रेसिस्टेंट बनाता है। ब्रश प्रति मिनट 38,500 माइक्रो ब्रश प्रदान करता है, जो आपके मुंह को आश्चर्यजनक रूप से साफ करता है। ब्रश में कई कस्टमाइज्ड ब्रश मोड जोड़े जाते हैं जैसे क्लीन, व्हाइट, मसाज, पॉलिश और बहुत कुछ। इसके अलावा, ब्रश की बैटरी बेहद बढ़िया है।

BUY

2- Colgate ProClinical 150 Charcoal Sonic

2- Colgate ProClinical 150 Charcoal Sonic

इस कोलगेट इलेक्ट्रिक टूथब्रश का डिज़ाइन स्टाइलिश है और यह हल्का है जो इसे उपयोग करना आसान बनाता है। इस टूथब्रश की बैटरी एक बार चार्ज करने पर लगभग 4 घंटे तक लगभग 20 दिनों तक चलती है। ब्रश वाटर रेसिस्टेंट है और एंटी-डस्ट ब्रिसल कैप के साथ भी आता है। इसके अलावा यह प्रति मिनट 20,000 स्ट्रोक देता है और हर कोने में पहुंचकर आपके मुंह को साफ करता है।

BUY

3- Caresmith Spark Rechargeable Electric

3- Caresmith Spark Rechargeable Electrical

यह एक कम खर्चीला इलेक्ट्रिक टूथब्रश है जो एक बढ़िया टूथब्रश है। टूथब्रश सफाई के छह तरीकों के साथ आता हैं। इस ब्रश में सोनिक तकनीक प्रति मिनट 40,000 माइक्रो ब्रश प्रदान करती है।

BUY

4- Oral B Vitality 100 White Criss-Cross Bristles

4- Oral B Vitality 100 White Criss-Cross Bristles

ओरल बी उन प्रतिष्ठित नामों में से है जो ओरल हेल्थ प्रोडक्ट्स की पेशकश करते हैं। ओरल बी का यह इलेक्ट्रिक टूथब्रश बेहद टिकाऊ है और स्टाइलिश डिजाइन के साथ आता है जो ग्राहकों को खूब आकर्षित करता है। इस ओरल बी इलेक्ट्रिक टूथब्रश के गोल ब्रिसल्स 360 डिग्री सफाई प्रदान करते हैं। इसके अलावा, ब्रश की बैटरी सराहनीय है क्योंकि यह एक सप्ताह तक चलती है।

BUY

5- Agaro Cosmic Plus Sonic

5- Agaro Cosmic Plus Sonic

यह इलेक्ट्रिक टूथब्रश आपके दांतों और मसूड़ों को प्रभावी ढंग से साफ करता है क्योंकि यह प्रति मिनट 40,000 स्ट्रोक पैदा करता है। ब्रश पांच क्लीनिंग मोड्स के साथ आता है – क्लीनिंग, वाइटनिंग, पॉलिशिंग, मसाज और सेंसिटिविटी। इसके अलावा, इस इलेक्ट्रिक टूथब्रश की IPX7 रेटिंग है इसलिए आपको पानी के छीटों के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।

BUY



Source link

Related Articles

Latest Articles

Top News