बीमारी छिपाकर पाँच माह पहले की शादी और अब पत्नी से माँगा किडनी या 25 लाख रूपये

चकभटौली मेहनाजपुर आजमगढ़ निवासी इंद्रपाल मिश्रा की बेटी की शादी पांच माह पूर्व ककरही कप्तानगंज निवासी और वर्तमान में अकथा पहडिय़ा में रहने वाले अशोक कुमार मिश्रा के बेटे हेमंत मिश्रा के साथ हुई थी । आरोप है कि विवाह के बाद उसे पति से मिलने नहीं दिया जाता था । कुछ दिन बाद पता चला कि पति की दोनों किडनी खराब है

जिसे छिपा कर शादी की गईं । विरोध करने पर ससुर द्वारा किडनी ट्रांसप्लांट के लिए उसके सामने दो शर्त रखी गई । उसे पति को स्वयं अपनी एक किडनी देने या 25 लाख रुपए पिता से मांग कर लाने के लिए कहा गया । ऐसा न करने पर उसे मारपीट व कपड़े फाड़ कर बेइज्जत कर घर से निकाल दिया । विवाहिता की तहरीर पर पांडेयपुर-लालपुर थाने में अशोक कुमार मिश्र, हेमंत मिश्रा, शरद मिश्रा, कुसुम लता, विनोद मिश्रा, विजय पाठक, उमेश पाठक, सुमित्रा अंजू व छाया मिश्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है । पुलिस कप्तान अमित पाठक ने कहा कि यदि फरियादी की शिकायत थानों पर नहीं दर्ज की गई तो थानेदारों पर कार्रवाई की जाएगी ।

इस दौरान उन्होंने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सबको मास्क लगाने की सलाह दी । कहा, मास्क न लगाने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी । जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से से फरियादियों द्वारा छोटी-छोटी समस्या लेकर एसएसपी कार्यालय आने पर उन्होंने सभी थानेदारों को मामले के निस्तारण में निष्पक्षता बरतने के साथ ही दर्ज मुकदमों पर कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। कहा कि जिस थाने से ज्यादा फरियादी पहुंचेंगे उन थानेदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी ।

***समाप्त***

Varanasi Daily News Ads

आज के लेटेस्ट वाराणसी समाचार:-

वाराणसी की खास अपडेट:-

वाराणसी : चांद पर जमीन खरीद कर अपने बचपन के सपने को किया पूरा

वाराणसी में जाने, पिछले 10 वर्ष में जनसँख्या पहुची 36 से 44 लाख पार

अब वाराणसी में हॉटस्पॉट एरिया की संख्या पहुचीं 197 जाने वो एरिया

वाराणसी में सावन के बीते सोमवार गंगा स्नान में दो दोस्त डूबे