नेपोटिज़्म विवाद को लेकर बॉलीवुड अभिनेता का तंज़, कहा- विराट-अनुष्का का बच्चा क्या एक्टर या क्रिकेटर नहीं बन सकता

नई दिल्लीः भारतीय फिल्म जगत बीते काफी लंबे समय से नेपोटिज्म जैसे गंभीर आरोपों को झेल रहा है. वहीं अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां नेपोटिज्म को लेकर सवालों के घेरे में आईं.

वहीं दर्शकों ने फिल्म जगत के कई बड़े स्टार किड्स की फिल्म का विरोध किया. हाल ही में अभिनेत्री हुमा कुरैशी के भाई एक्टर साकिब सलीम ने नेपोटिज्म पर अपनी बात रखी है.

अभिनेता साकिब सलीम फिल्म ‘मेरे डैड की मारुति’ में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आ चुके हैं.

हाल ही में अभिनेता साकिब सलीम ने एक इंटरव्यू के दौरान नेपोटिज्म पर अपनी राय शेयर की है. उनका कहना है कि भविष्य में उनके बच्चे अच्छे कलाकार बनना चाहेंगे तो वह किस अधिकार से उन्हें ऐसा करने से रोक सकते हैं.

अभिनेता साकिब का कहना है कि अगर उनके बच्चे अपने भविष्य में एक्टिंग को लेकर सीरियस रहेंगे तो वह उन्हें कलाकार क्यों नहीं बनाएंगे.

इसके साथ ही उन्होंने सवाल किया कि क्या नेपोटिज्म के कारण आने वाले भविष्य में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बच्चे को क्रिकेटर या फिर एक्टर नहीं बनना चाहिए?

बता दें कि रिया ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साकिब के साथ फिल्म 'मेरे डैड की मारुति' से की थी. वहीं रिया की गिरफ्तारी के बाद उनके दोस्त साकिब उन्हें सपोर्ट करते हुए नज़र आए थे.

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि 'रिया मेरी दोस्त है और ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं मुश्किल वक्त में अपनी दोस्त और उसके परिवार को सपोर्ट करूं.'

इन्हें भी पढ़ें :-

  1. मेरठ में महिला यात्री के साथ चलती बस में सामूहिक दुष्कर्म
  2. वाराणसी : लंका क्षेत्र में मंगलवार की शाम बाइक सवार बदमाशों ने दो महिलाओं की चेन छीनने की कोसिस, एक महिला की बदमाशों ने चेन छीनी, दूसरी भिड़ गई तो भाग निकले
  3. 17अक्तूबर से शुरू हो रहे नवरात्र पर कैंट रोडवेज बस सेवा शुरू की जाएगी
  4. Varanasi BHU news : वाराणसी में 109 परीक्षा केंद्रों पर होगी बीएड की परीक्षा, मास्क और सैनिटाइजर के बिना नहीं मिलेगा बीएड की परीक्षा में प्रवेश
  5. Top 5 Varanasi 14 August News (Friday)

INSTALL VARANASI NEWS APP FROM GOOGLE PLAY STORE

This image has an empty alt attribute; its file name is Download-Varanasi-Daily-News-Android-Apps.jpg.webp