4 साल पहले बुलंदशहर में मां-बेटी के साथ दुष्कर्म केस में भी शामिल था, हाईवे पर लूट करने वाले बावरिया गैंग के बदमाश ढेर

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सोमवार की रात एसटीएफ की नोएडा यूनिट और पुलिस टीम के साथ बावरिया गैंग के बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई। इस दौरान एक बदमाश एसटीएफ की गोली से ढेर हो गया। लेकिन, तीन से चार बदमाश मौके से फरार गए।

जिनकी तलाश चल रही है। मृत बदमाश चार साल पहले बुलंदशहर में हाईवे पर मां-बेटी के साथ दुष्कर्म और लूटकांड का आरोपी था। उस पर दो लाख का इनाम घोषित किया गया था।

एसटीएफ नोएडा यूनिट को जानकारी मिली थी कि घूमंतु बावरिया गिरोह के बदमाश मथुरा जिले में नौझील इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं।

इस पर टीम ने लोकल पुलिस के साथ बदमाशों की घेराबंदी की। एसटीएफ के डिप्टी एसपी राजकुमार मिश्र ने बताया कि थाना नौझील इलाके में बाजना कट आर्केडियन पब्लिक स्कूल के पास सर्विस रोड पर बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई।

इस दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में अनिल उर्फ अमित बावरिया को गोली लगी। इससे वह घायल हो गया। जबकि अन्य बदमाश मौके से फरार हो गए। घायल अमित को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक पर मथुरा से एक लाख रुपए, 50 -50 हजार रुपए का इनाम पलवल और अलीगढ़ पुलिस ने घोषित किया था। बदमाश अमित पुत्र रमेश सिंह फर्रुखाबाद के आजाद नगर का रहने वाला था।

वह एक्सल गैंग का सरगना बताया जाता है। यह गैंग उत्तर प्रदेश के अलावा हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली एनसीआर में हाईवे पर वारदात को अंजाम देता था।

बताया जाता है साल 2016 में बुलंदशहर हाईवे पर हुए दुष्कर्म कांड में भी इस गैंग का हाथ था। अमित के पास से पुलिस ने एक कार और असलहा बरामद किया है।

इन्हें भी पढ़ें :-

1.बारिश के बीच बिजली गिरने से दो सगी बहनों समेत तीन की मौत, मां-बेटी झुलसीं

2.पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश घायल

3.लूटपाट का विरोध करने पर पुजारी की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, मंदिर व घर का सामान समेटकर फरार हुए बदमाश

4.बदायूं में कर्मचारियों को बंधक बनाकर 8.5 लाख लूट ले असलहाधारी बदमाश, 48 घंटे में ये दूसर वारदात

5.सराफा कारोबारी की गोली मारकर हत्या, आभूषण और नकदी से भरे बैग को लूटकर फरार हुए बदमाश

INSTALL VARANASI NEWS APP FROM GOOGLE PLAY STORE

This image has an empty alt attribute; its file name is Download-Varanasi-Daily-News-Android-Apps.jpg.webp