24.9 C
Varanasi
Saturday, September 18, 2021

Buy now

spot_img

Vanraj will smolder seeing Anupama and Anuj coming closer, because of this there will be a ruckus | Anupama और अनुज को करीब आते देख सुलगेगा वनराज, इस वजह से होगा हंगामा

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

[ad_1]

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आ चुका है.  शो में एक नए किरदार अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) की एंट्री के साथ ही कहानी ने ऐसी करवट ली है, कि अब वनराज (Sudhanshu Pandey) की नींद उड़ गई है. वहीं अनुपमा (Rupali Ganguli) और अनुज के बीच बढ़ती केमिस्ट्री दर्शकों का दिल जीत रही है. वहीं आने एपिसोड में अनुपमा और अनुज के बीच कुछ ऐसा होगा जो वनराज को जला भुना देने वाला है. 

अनुपमा को छोड़कर अनुज से मिलने पहुंचे काव्या-वनराज

काव्या और वनराज अपना बिजनेस प्लान लेकर अनुज कपाड़िया से मिलने पहुंचे. लेकिन वनराज ने इस मीटिंग में अनुपमा को साथ ले जाना जरूरी नहीं समझा. जिसके बाद बापूजी ने अनुपमा का हौसला बढ़ाया और उसे भी मीटिंग में भेजा. किंजल और बापूजी ने अनुपमा को उसे याद दिलाया कि कैफे का आइडिया उसका ही था.

अनुपमा की ओर खिंचा अनुज

इस मीटिंग के दौरान साफ तौर पर अनुज के व्यवहार से जाहिर होगा कि वह अनुपमा की तरफ खिंचा चला जा रहा है. वहीं वनराज के चेहरे पर भी जलन वाले एक्सप्रेशन साफ नजर आने वाले हैं. इस वजह से बात-बात पर वनराज अनुपमा से गुस्से में बात करता नजर आने वाला है. यह भी साफ है कि अब आने वाले समय में अनुज और अनुपमा की बढ़ती करीबियां वनराज को खूब जलाने वाली होगीं. 

बा को समझाऐंगे बापूजी

बा इस बात से नाराज हैं कि अनुपमा को अनुज के ऑफिस क्यों भेजा गया, जिसके बाद बापूजी बड़े प्यार से बा को समझाते हैं कि अगर उन्हें वनराज का अफेयर तक स्वीकार था तो अनुपमा की दोस्ती से परेशानी क्यों हो रही है. वह बा से अपनी सोच को बदलने की बात कहते हैं. 

समर के दिल में फिर जागेगा प्यार

नंदनी और समर की लवस्टोरी भी अब लाइन पर आती नजर आएगी क्योंकि मां के समझाने के बाद एक बार फिर समर के दिल में नंदनी के लिए प्यार उमड़ रहा है. उसे वह सब याद आएगा जब नंदनी ने समर और उसके का सभी हदों को पार करके साथ दिया.

इसे भी पढ़ें: Nia Sharma ने गोल्डन गर्ल बनकर फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, PHOTOS देख भरेंगे आंहें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर # News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Credit : http://zeenews.india.com

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Related Articles

Stay Connected

3,500FansLike
3,000FollowersFollow
2,500SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles