25.3 C
Varanasi
Saturday, September 18, 2021

Buy now

spot_img

Rekha Vinod Mehra love story; This star’s mother had tried to beat her with slippers | Rekha की दुख भरी love story; इस स्टार की मां की थी चप्पल से पीटने की कोशिश

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

[ad_1]

नई दिल्ली: इस बात से कोई इंकार नहीं है कि बॉलीवुड विवादों से भरा है और अपनी रोमांटिक और दुख भरी प्रेम कहानियों के लिए भी उतनी ही प्रसिद्ध हैं. रेखा (Rekha) को बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक माना जाता है, लेकिन उन्होंने हमेशा अपने प्रेम संबंधों को लेकर भी सुर्खियां बटोरीं. सालों बाद अब भी रेखा (Rekha) की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, रेखा का एक ऐसा प्रेम प्रसंग जिसने एक समय में सभी का ध्यान खींचा था, वह था उनका विनोद मेहरा (Vinod Mehra) के साथ संबंध.

परिवार ने क्यों नहीं किया स्वीकार

कहा जाता है कि विनोद मेहरा (Vinod Mehra), रेखा (Rakha) से बहुत प्यार करते थे, लेकिन एक्टर के परिवार ने अपने घर के सदस्य के तौर पर कभी भी एक्ट्रेस को स्वीकार नहीं किया. विनोद मेहरा (Vinod Mehra) की मां को सह-कलाकार के साथ अपने बेटे के संबंध पसंद नहीं थे.

विनोद की मां ने किया था रेखा का अपमान

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की खबर के अनुसार, विनोद मेहरा और रेखा ने कोलकाता में शादी की थी. अभिनेता रेखा को उनकी मां से मिलने के लिए ले गए लेकिन विनोद मेहरा की मां ने रेखा को चिल्लाया और अपमानित किया. विनोद मेहरा की मां ने रेखा को पीटने के लिए अपनी चप्पल तक उठा ली थी. विनोद मेहरा ने अपनी मां को खुश करने की बहुत कोशिश की लेकिन वह अभिनेत्री को अपमानित करती रहीं. विनोद मेहरा के घर से आंसू बहाती रेखा निकलीं.

इसके बाद भी बना रहा साथ

हालांकि, इस अपमानजनक घटना के बाद, रेखा और विनोद मेहरा संपर्क में रहे और आपसी सहमती से अलग होने का फैसला किया. इसके बाद विनोद मेहरा ने 1988 में किरण से शादी की.

रेखा ने सुनाया था किस्सा 

1973 में, एक इंटरव्यू में, रेखा ने विनोद मेहरा की मां के बारे में बात की थी और कहा था, ‘उनके (विनोद की माँ) के लिए मैं सिर्फ एक अभिनेत्री नहीं हूं, बल्कि मैं एक बदनाम अभिनेत्री हूं जिसका एक सड़ा हुआ अतीत और एक सेक्स सिंबल की तरह देखा जाता है.’

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Rubina Dilaik और ये डॉल देख आप भी होंगे दंग, हूबहू है ड्रेस से लेकर सब कुछ

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर VDN News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Credit : http://zeenews.india.com

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Related Articles

Stay Connected

3,500FansLike
3,000FollowersFollow
2,500SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles