25.3 C
Varanasi
Saturday, September 18, 2021

Buy now

spot_img

Rakulpreet Singh Shared Video on Instagram of changing clothes | बिस्तर से उठते ही Rakulpreet Singh ने बदले कपड़े, ब्रा के ऊपर ब्लेजर पहन निकल पड़ीं घर से…

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

[ad_1]

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर अपने स्टाइल के लिए काफी सजग रहती हैं और हो भी क्यों ना उन्हें फॉलो करने वाले लाखों लोग जो होते हैं. एक्ट्रेस रकुलप्रीत (Rakulpreet Singh) भी खुद को स्टाइल के मामले में अव्वल रखती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसमें वो बिस्तर से उठते ही नाइट सूट को बदलकर सेक्सी नारी का अवतार ले लेती हैं.

रकुल का वीडियो

रकुलप्रीत (Rakulpreet Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस पोस्ट में वो काफी एनर्जेटिक नजर आ रहीं है. पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, हू रन्स द वर्ल्ड? गर्ल्स (Who runs the world? Girlss). इस पोस्ट के बैकग्राउंड में कैल्विन हैरिस का एक गाना सुनाई दे रहा है. देयर्स नो स्टॉपिंग अस राइट नाउ, आई फील सो क्लोज टू यू राइट नाउ. वीडियो को देखते हुए लगता है कि रकुल (Rakulpreet Singh Instagram) गर्ल पावर को अपने अंदाज में सलाम कर रही हैं.

 

 

पलक झपकते ही बदले कपड़े

रकुलप्रीत (Rakulpreet Singh Video) ने बड़े दिलचस्प अंदाज में वीडियो पेश किया है. अपने इस नए इंस्टा पोस्ट में दो अलग-अलग आउटफिट में नजर आ रही है. शुरुआत में वो नाइट सूट में अंगड़ाई लेती दिखती हैं. इसके बाद उनका आउटफिट ब्लैक पैंट और ब्लैक ब्लेजर के साथ ब्रालेट में बदल जाता है. इस आउटफिट में उनका कॉन्फिडेंस साफ दिख रहा है. इशारा साफ है रकुल (Rakulpreet Singh Outfit) दुनिया के साथ कदमताल करने के लिए तैयार हैं. 

रकुल का करियर

रकुल (Rakulpreet Singh Career) ने अपने करियर बतौर मॉडल की थी, उसके बाद उन्होंने मिस फेमिना इंडिया में हिस्सा लिया था, हालांकि वह यह खिताब तो अपने नाम नहीं कर सकीं. लेकिन इसके अलावा उन्हें इस प्रतियोगिता के दौरान पैंटालून फेमिना, मिस फ्रेश फेस, फेमिना मिस टैलेंटेड, फेमिना मिस ब्यूटीफुल, मिस ब्यूटीफुल स्माइल, मिस ब्यूटीफुल आईज के खिताबों से नवाजा गया था. इस प्रतियोगिता के बाद रकुल के हिंदी सिनेमा के दरवाजे खुल गए. इसके बाद उन्होंने कई तमिल-तेलुगु फिल्मों में एक्टिंग की. रकुल ने हिंदी सिनेमा में अपनी एंट्री दिव्या कुमार की फिल्म यारियां से की थी. वह इस फिल्म में हिमांशु कोहली के अपोजिट नजर आई थीं. यह फिल्म उस साल की पहली हिट फिल्म थी. 

रकुल की फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो, रकुल (Rakulpreet Singh Movies) साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं, उनकी झोली में कई फिल्में हैं. वह तमिल मूवी ‘अयलान’ में शिवकार्तिकेयन के साथ और ‘इंडियन 2’ में कमल हासन के साथ नजर आएंगी. वह अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बॉलीवुड फिल्मों ‘थैंक गॉड’ का भी हिस्सा हैं. रकुल इन दिनों ‘अटैक’ की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें उनकी जोड़ी जॉन अब्राहम के साथ है.

यह भी पढ़ें- कुछ ज्यादा ही खुला टॉप पहनकर निकलीं ‘पटाखा’ गर्ल, लोग बोले- ये क्या पहना है आखिर?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर # News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Credit : http://zeenews.india.com

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Related Articles

Stay Connected

3,500FansLike
3,000FollowersFollow
2,500SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles