25.3 C
Varanasi
Saturday, September 18, 2021

Buy now

spot_img

Arjun Kapoor kissed Deepika Padukone infront of Ranveer singh, actor gave jealous reaction | Ranveer Singh के सामने ही Arjun Kapoor करने लगे Deepika Padukone को किसी, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

[ad_1]

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी फैंस को खूब पसंद है. दोनों के बीच का प्यार भी किसी से छिपा नहीं है. लंबे वक्त तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी की. अब दोनों की जोड़ी लोगों के लिए एक मिसाल है. दोनों जब भी साथ में स्पॉट होते हैं, देखने वालों की भीड़ लग जाती है. सोशल मीडिया पर भी दोनों साथ में अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. अब एक बार फिर दोनों की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. ये तस्वीर थोड़ी पुरानी हैं, लेकिन अब तेजी से वायरल हो रही है.  

अर्जुन ने किया रणवीर को किस

दरअसल, ये तस्वीर ‘फाइडिंग फैनी’ की सक्सेस पार्टी की है. इस पार्टी में फिल्म की स्टारकास्ट के साथ ही डायरेक्टर होमी अदजानिया और फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन भी मौजूद थे. ‘फाइंडिंग फैनी’ की सक्सेस पार्टी में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी पहुंचे थे. लोगों की नजरें तीनों पर ही टिकीं थीं. इस पार्टी के बीच अर्जुन और दीपिका पादुकोण एक दूसरे के गले लगे और अर्जुन ने दीपिका को गाल पर किस कर लिया. इस दौरान रणवीर सिंह वहीं मौजूद थे. 

रणवीर ने दिया फनी रिएक्शन

रणवीर सिंह ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को किस करते देखा. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का रीएक्शन देखने लायक था. वो दोनों को इस दौरान निहारते रहे. यही नहीं उन्होंने चिढ़ने वाला रिएक्शन भी मजाक में दिया. बता दें, फिल्म की रिलीज के दौरान दोनों की शादी नहीं हुई थी. दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. बहरहाल पार्टी में दीपिका और अुर्जन के अंदाज को देखकर साफ हो गया कि दोनो रणवीर को चिढ़ाने के लिए ही ऐसा कर रहे हैं. रणवीर, दीपिका और अर्जुन ने साथ में भी कई पोज दिए और तस्वीरें क्लिक कराईं. 

 

रणवीर सिंह का दिखा कॉमिक अंदाज

बता दें, फिल्म ‘फाइडिंग फैनी’ में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) लीड रोल में थे. इस फिल्म में पंकज कपूर, नसीरुद्दीन शाह और डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार में थे. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इस फिल्म का हिस्सा नहीं थे, लेकिन वो दीपिका के साथ फिल्म की सक्सेस पार्टी में पहुंचे थे. इस दौरान रणवीर का कॉमिक और फनी अंदाज देखने को मिला था. 

VIDEO

ये भी पढ़ें: Arjun Kapoor ने लैंड रोवर डिफेंडर के बाद फिर खरीदी लग्जरी कार, करोड़ों में है कीमत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर # News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Credit : http://zeenews.india.com

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Related Articles

Stay Connected

3,500FansLike
3,000FollowersFollow
2,500SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles