Home Lifestyle Ankita Lokhande gave expensive gift to boyfriend, amused vicky jain kiss ankita...

Ankita Lokhande gave expensive gift to boyfriend, amused vicky jain kiss ankita lokhande | Ankita Lokhande ने बॉयफ्रेंड को दिया ऐसा सरप्राइज, बांहों में लिपटकर करने लगे Kiss

0
118
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

[ad_1]

नई दिल्ली: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ गई हैं और इसका सबूत भी वो अलग-अलग मौके पर देती रहती हैं. अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ काफी कोजी वक्त बिताती हैं. आज 1 अगस्त को अंकिता लोखंडे विक्की जैन का 34वां जन्मदिन मना रही हैं. पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड को खास गिफ्ट देकर सरप्राइज दिया है. इस खास मौके का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों ही बहुत उत्साहित नजर आ रहे हैं. 

अंकिता लोखंडे ने किया विक्की को सरप्राइज

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपने मंगेतर विक्की (Vicky Jain) के जन्मदिन पर उत्साह से भरी हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में अंकिता जॉगर्स और हुडी पहने हैं. उनके हाथ में विक्की का गिफ्ट नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता विक्की को मुड़ने के लिए कहती हैं और वो मुड़कर अपना गिफ्ट मांगते हैं. ऐसे में अंकिता विक्की को स्मार्ट हेडफोन सेट देकर सरप्राइज कर देती हैं. विक्की की प्रतिक्रिया अनमोल थी और उन्होंने अंकिता को गले लगा लिया. दोनों वीडियो में एक-दूसरे को किस करते भी नजर आए. 

अंकिता ने फिर जाहिर किया अपना प्यार

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और लिखा, ‘आपके सबसे अच्छे साल आपके आगे हैं और आपका सर्वश्रेष्ठ अब मेरे साथ है और मैं वादा करती हूं कि मैं जीवन के हर उतार-चढ़ाव और उसके बीच में भी आपके लिए रहूंगी. जन्मदिन मुबारक हो.’ दोनों का एक्साइटमेंट देखने के बाद फैंस भी एक्साइटेड हो गए हैं. अंकिता और विक्की के दोस्त और फैंस उन्हें इस पोस्ट पर कमेंट करके जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

 

अंकिता ने की थी विक्की की तारीफ

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि के एक दिन बाद विक्की जैन के लिए एक प्रशंसा पोस्ट भी लिखा था. पोस्ट में लिखा था, ‘मैं सोचती थी कि अतीत में मैंने जो भी दिल टूटने और निराशाओं का अनुभव किया है, उसके कारण मुझे फिर कभी खुशी या प्यार नहीं मिलेगा, लेकिन फिर मैं तुमसे मिली और तुमने मुझ पर विश्वास किया. हमें प्यार हुआ. मेरे जीवन में आने और मुझे दुनिया की सबसे खुश लड़की बनाने के लिए धन्यवाद. आपके प्यार के लिए धन्यवाद जो मुझे एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित करता है.’ 

ये भी पढ़ें: कभी ऐसी दिखती थीं दिव्यांका त्रिपाठी, पहली नजर में खा जाएंगे धोखा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर VDN News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Credit : http://zeenews.india.com