25.3 C
Varanasi
Saturday, September 18, 2021

Buy now

spot_img

Bigg Boss OTT First Contestant Announced as Neha Bhasin | Bigg Boss में पंजाबी तड़का लगाने आ रही है Neha Bhasin, पहले नाम का हुआ ऐलान

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

[ad_1]

नई दिल्ली: छोटे परदे का बहुचर्चित शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) को लेकर एक खास अपडेट आया है. इस शो के पहले कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है. शो को लेकर तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं. फैंस भी लंबे समय से इस शो का इंतजार कर रहे हैं. कोरोना महामारी की वजह से इस बार शो के पैटर्न में भी एक बड़ा बदलाव किया गया है. 

पहले कंटेस्टेंट का हुआ ऐलान

छोटे परदे पर बिग बॉस (Bigg Boss) के अगले सीजन को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. ओटीटी पर अलग से एक रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ बनाया है. वहीं बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स को लेकर काफी समय से इंतजार किया जा रहा था कि आखिर कौन इसमें हिस्सा लेने जा रहा है. अब फैंस के लिए यह इंतजार खत्म हो गया है. आखिरकार मेकर्स ने पहले कंटेस्टेंट का ऐलान कर दिया है. ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) टीवी से छह हफ्ते पहले वूट पर दिखाया जाएगा.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ प्रोमो

दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शो की पहली कंटेस्टेंट को कंफर्म किया गया है. सिंगर नेहा भसीन ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) का हिस्सा होंगी. प्रोमो की शुरुआत में नेहा गाना ‘बाजरे दा सिट्टा’ गाती हैं. इसके अलावा वूट ने भी कंटेस्टेंट की आंखों की तस्वीर शेयर करते हुए शो का पहला फाइनल कंटेस्टेंट बताया है. 

 

 

नेहा का धमाकेदार अंदाज

नेहा कहती हैं, ‘तैयार हो जाइए बिग बॉस के घर में मेरी आवाज सुनने के लिए. ये आवाज गाती भी है, गूंजती भी है लेकिन किसी से डरती नहीं है.’ नेहा भसीन बॉलीवुड की एक मशहूर गायिका हैं. नेहा ने ‘जग घूमेया’, ‘धुनकी लागे’ , ‘चाशनी’ समते कई सुपरहिट गानों को अपनी आवाज दी है. 

इस बार अलग होगा ‘बिग बॉस’

बता दें, रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) वूट पर छह हफ्तों तक चलेगा. आठ अगस्त से शुरू होने वाले इस शो से वायकॉम को उम्मीद है कि उसके ऐप के डाउनलोड भी बढ़ेंगे. इसके लिए इस बार रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ की लाइव फीड भी इस ऐप पर रात दिन चलती रहेगी. ये शो खत्म होगा तो वहीं से वायकॉम18 के चैनल कलर्स पर ‘बिग बॉस 15’ शुरू हो जाएगा. इस बार बिग बॉस को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं. करण बिग बॉस ओटीटी में होस्त के रूप में नजर आएंगे, जबकि कलर्स चैनल पर इसे सलमान खान ही होस्ट करेंगे. 

यह भी पढ़ें- कंधे पर बोझ लादे Urvashi Rautela ने किया वर्कआउट, वीडियो देख फैंस हुए हैरान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर VDN News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Credit : http://zeenews.india.com

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Related Articles

Stay Connected

3,500FansLike
3,000FollowersFollow
2,500SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles