25.3 C
Varanasi
Saturday, September 18, 2021

Buy now

spot_img

Zaid Darbar Was About to quit the marriage with Gauahar Khan for not putting up mehendi | मेहंदी ना लगाने पर Zaid Darbar तोड़ने वाले थे रिश्ता, ऐन मौके पर Gauahar Khan ने यूं संभाली बात

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

[ad_1]

नई दिल्ली: एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) अक्सर अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर वीडियोज और फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद भी किया जाता है. पिछले साल दिसंबर में ही दोनों शादी के बंधन मे बंधे थे, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि प्यार में डूबे इस कपल की शादी जैद की जिद की वजह से रुकने वाली थी. 

मेहंदी और रिश्ता

गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ’14 फेरे’ के प्रमोशन में लगी हुई हैं. फिल्म में उनके किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म को लेकर दिए गए एक यूट्यूब इंटरव्यू में गौहर ने बताया कि कैसे उन्होंने शादी और अपने काम को मैनेज किया. कॉफी टाइम विद ग्रिहा में दिए गए एक इंटरव्यू में गौहर (Gauahar Khan) ने बताया कि कैसे जैद ऐन वक्त पर कह दिया था कि अगर वो अपने हाथ में मेहंदी नहीं लगाएंगी तो वो शादी नहीं करेंगे. 

पति ने दिया साथ

एक्ट्रेस ने बताया कि शादी के वक्त जैद ने कहा था कि वो सब कुछ मैनेज कर लेंगे, सारे वर्क शेड्यूल मैनेज कर लेंगे. लेकिन अगर मैं अपने हाथ में मेहंदी नहीं लगाऊंगी तो वो यह शादी नहीं करेंगे. गौहर ने बताया कि शादी के बाद जैद मेरे साथ गए और मुझे शूट्स में अकेला नहीं छोड़ा. मेरे साथ अच्छी बात यह हुई कि शादी के आने के बाद मेरे सारे शूट्स मैरिज सीन के ही थे. इस वजह से मुझे मेहंदी वाले हाथों से कोई दिक्कत नहीं हुई.

गौहर और जैद का काम

आपको बता दें जैद दरबार एक कोरियोग्राफर हैं और यूट्यूब अपने डांसिंग वीडियोज शेयर करते रहते हैं. गौहर (Gauahar Khan) की हाल ही में फिल्म ’14 फेरे’ रिलीज हुई है. इस फिल्म में विक्रांत मैसी और कृति खरबंदा ने लीड रोल प्ले किया है. इससे पहले गौहर खान वेब सीरीज तांडव में दिखाई दी थीं. इस पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज में सैफ अली खान लीड रोल में थे. साथ ही सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिंपल कपाड़िया, डिनो मोरिया और मोहम्मद जीशान अय्यूब ने भी इस सीरीज में अहम भूमिका निभाई थी.

VIDEO

यह भी पढ़ें- कंधे पर बोझ लादे Urvashi Rautela ने किया वर्कआउट, वीडियो देख फैंस हुए हैरान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर VDN News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Credit : http://zeenews.india.com

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Related Articles

Stay Connected

3,500FansLike
3,000FollowersFollow
2,500SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles