Home World Man tears ligament in his private part while having relationship with partner...

Man tears ligament in his private part while having relationship with partner surgery iran viral news | Viral News: Private Part में संबंध बनाने के दौरान लगी गंभीर चोट, करनी पड़ी Surgery

0
51
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

[ad_1]

तेहरान: ईरान (Iran) की राजधानी तेहरान (Tehran) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक शख्स के प्राइवेट पार्ट (Private Part Injured) में पार्टनर के साथ संबंध बनाने के दौरान गंभीर रूप से चोट लग गई, जिससे उसको काफी दर्द होने लगा और फिर आनन-फानन में उसे हॉस्पिटल ले जाया गया.

प्राइवेट पार्ट के MRI स्कैन में सामने आई ये बात

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, जब शख्स को हॉस्पिटल लाया गया, उस वक्त उसके प्राइवेट पार्ट से काफी खून बह चुका था. इसके बाद डॉक्टरों ने शख्स का MRI स्कैन करवाया, जिसमें पता चला कि शख्स का प्राइवेट पार्ट टूटा नहीं है बल्कि उसका एक लिगामेंट (Ligament) टूट गया है. प्राइवेट पार्ट लिगामेंट के जरिए ही Pubic Bone से जुड़ा होता है.

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा ने ऑनलाइन गैंबलिंग के जरिए किया फर्जीवाड़ा, BJP नेता ने लगाए गंभीर आरोप

डॉक्टरों ने पीड़ित को दी ये सलाह

फिर डॉक्टरों ने फैसला किया कि वह शख्स का ऑपरेशन नहीं करेंगे. लिगामेंट कुछ दिनों में दवाई की मदद से अपने आप जुड़ जाएगा. डॉक्टरों ने पीड़ित को सलाह दी कि वह अगले 6 हफ्ते तक पार्टनर के साथ संबंध नहीं बनाए.

1 साल तक शख्स के प्राइवेट पार्ट होता रहा दर्द

लेकिन 1 साल बाद भी शख्स का लिगामेंट नहीं जुड़ा. शख्स ने बताया कि उसको प्राइवेट पार्ट में बहुत दर्द होता है. वह दोबारा डॉक्टरों के पास पहुंचा तो फिर से MRI स्कैन किया गया. इसमें लिगामेंट के नहीं जुड़ने की बात सामने आई.

ये भी पढ़ें- PoK पर भारत की कड़ी फटकार से भड़का पाकिस्तान, उठाया ये कदम

इसके बाद डॉक्टरों ने पीड़ित की सर्जरी (Private Part Surgery) की और प्राइवेट पार्ट में टूटा हुआ उसका लिगामेंट जोड़ दिया. हालांकि डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें नहीं पता है कि सर्जरी कितनी कामयाब होगी. वे अभी नहीं बता सकते कि शख्स आगे कभी अपने पार्टनर से संबंध बना पाएगा या नहीं.

LIVE TV

[ad_2]

Credit : http://zeenews.india.com