25.3 C
Varanasi
Saturday, September 18, 2021

Buy now

spot_img

Kaun Banega Crorepati 13 Amitabh Bachchan Hosted Show Present Second Part Of Short Film Sammaan | KBC की शॉर्ट फिल्म का दूसरा पार्ट हुआ रिलीज, लेकिन अंत में बाकी रह गया ये बड़ा सवाल

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

[ad_1]

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर रियलिटी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 13वां सीजन बहुत जल्द छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहा है. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाने वाला ये शो शुरू हो उससे पहले मेकर्स ने इसके प्रोमो वीडियो रिलीज करना शुरू कर दिया है. हालांकि इस बार मेकर्स इस शो का प्रमोशन बहुत अलग अंदाज में कर रहे हैं.

स्कूल के लिए उम्मीद बनकर उभरा नाई
KBC13 के मेकर्स ने एक शॉर्ट फिल्म चलानी शुरू की है जिसका पहला पार्ट पिछले दिनों रिलीज किया गया था. इसमें मेकर्स ने दिखाया कि किस तरह एक गांव को स्कूल चलाने के लिए नई और बेहतर इमारत की जरूरत है लेकिन इसमें न तो प्रशासन उनकी मदद कर रहा है और ना ही उन्हें कोई और रास्ता सूझ रहा है. ऐसे में ये लोग KBC के रजिस्ट्रेशन में आवेदन करना शरू कर देते हैं.

निराश हो गए गांव भर के लोग
हालांकि गांव भर के लोग आवेदन करते हैं लेकिन नंबर लगता है लोगों के दाढ़ी-बाल बनाने वाले एक नाई का. अब इस शॉर्ट फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज किया गया है जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह गांव के नाई को उम्मीद मानकर पूरा गांव उसे पढ़ाने और सिखाने की कोशिश में लग जाता है. हालांकि जब उन्हें लगता है कि बहुत सिखाने पर भी कोई खास नतीजा नहीं निकल रहा तो सभी निराश हो जाते हैं.

Sammaan | KBC Short Film | Part 2Sammaan | KBC Short Film | Part 2

क्या खेल दिखाएगा गांव का नाई
नाई का बेटा भी अपने पापा से निराश नजर आता है. इसी मोड़ पर आकर शॉर्ट फिल्म का ये हिस्सा खत्म हो जाता है और स्क्रीन पर लिखकर आता है To be continued. यानि आगे जारी है. तो फिल्म के अगले हिस्से में फैंस को क्या देखने को मिलेगा ये काफी दिलचस्प सवाल है. क्या ये नाई कौन बनेगा करोड़पति में कुछ कमाल दिखा पाएगा? ये तो अगले भाग में ही पता चलेगा.

यह भी पढ़ें- अगली फिल्म में कुछ यूं दुश्मन को चित करते नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, शेयर किया वीडियो  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर VDN News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Credit : http://zeenews.india.com

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Related Articles

Stay Connected

3,500FansLike
3,000FollowersFollow
2,500SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles