25.3 C
Varanasi
Saturday, September 18, 2021

Buy now

spot_img

Famous TV actress Ashnoor Kaur won the CBSE result, got such percentage of marks! | फेमस टीवी एक्ट्रेस Ashnoor Kaur ने सीबीएसई रिजल्ट में मारी बाजी, मिले इतने प्रतिशत अंक!

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

[ad_1]

नई दिल्ली: सीबीएसई बोर्ड ने बीती शाम 12वीं क्लास (CBSE Board 12th result) का रिजल्ट घोषित कर दिया है. इस मौके पर पूरे देश में युवाओं और उनके माता-पिता में अलग ही उत्साह होता है. क्योंकि साल भर की मेहतन का नतीजा सामने आता है, इस रिजल्ट में एक ऐसी लड़की ने भी बाजी मारी है जो अपनी पढ़ाई के साथ टीवी जगत में अपनी पहचान बना चुकी है. जी हां हम बात कर रहे हैं फेमस टीवी शो ‘पटियाला बेब्स’ (Patiala Babes) फेम एक्ट्रेस अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) की. जो कक्षा 12वीं में बेहतरीन नंबरों के साथ पास हो चुकी हैं. अब वह इस जीत का सेलिब्रेशन जमकर मना रही हैं.

कितने आए अंक

इस रिजल्ट के सामने आने के बाद अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) मीडिया से बात करते हुए बताया कि वह इस रिजल्ट को पाकर काफी खुश हैं. उन्होंने जिस तरह एक्टिंग के साथ-साथ 10वीं में भी अच्छे नंबर पाए थे वैसे ही वह इस परीक्षा में भी सफलता पा चुकी हैं. बता दें कि ‘पटियाला बेब्स’ (Patiala Babes) में मिनी के रोल में नजर आईं अशनूर कौर ने 12वीं क्लास में 94 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं. 

क्या बोलीं अशनूर

इस बातचीत में अशनूर ने बताया कि उनका यह संकल्प था कि 12वीं में उनके 10वीं से ज्यादा मार्क्स आने चाहिए. यही कारण है कि उन्होंने इस बीच कोई नया प्रोजेक्ट भी साइन नहीं किया. क्योंकि वह पूरी तरह से पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती थी. अब सोशल मीडिया पर उनके इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आ रही हैं. 

आगे क्या है इरादा 

अशनूर ने आगे कहा है कि मैं इसी तरह पढ़ाई जारी रखकर बीएमएम कोर्स करना चाहती हूं. लेकिन इसके पहले मैंने सोचा है कि मैं मास्टर्स की पढ़ाई के लिए देश से बाहर विदेश जाऊंगी. इसके साथ ही मैं एक्टिंग के साथ फिल्ममेकिंग और डायरेक्शन भी सीखना चाहती हूं.

5 साल की उम्र में करियर की शुरुआत

अशनूर कौर के एक्टिंग करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने महज 5 साल की उम्र में टीवी जगत में एक्टिंग की शुरुआत की. वह साल 2009 में ‘झांसी की रानी’ के बचपन के रोल में दिखाई दी थीं. इसके बाद वह ‘साथ निभाना साथिया’, ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘देवों के देव महादेव’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे टीवी शोज किए. इसके बाद उन्होंने ‘पटियाला बेब्स’ में टीन एजर गर्ल के रूप में एंट्री की जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया. 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 15 : शो में होगी ‘तारक मेहता…’ की पुरानी सोनू की एंट्री! जानिए पूरी खबर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर VDN News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Credit : http://zeenews.india.com

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Related Articles

Stay Connected

3,500FansLike
3,000FollowersFollow
2,500SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles