25.3 C
Varanasi
Saturday, September 18, 2021

Buy now

spot_img

Womans face blew up from tomato allergy as Pizza company deliver wrong order | जिस Pizza से एलर्जी थी वही भेज दिया, खाते ही सूज गया महिला का चेहरा; अब गलती पर माफी मांग रही Company

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

[ad_1]

लंदन: कई बार ऐसा होता है कि आप ऑर्डर (Order) कुछ करते हैं और डिलीवर (Deliver) कुछ और ही हो जाता है. लंदन (London) में रहने वाली महिला के साथ भी ऐसा ही हुआ, लेकिन इस वजह से उसे अस्पताल के चक्कर भी लगाने पड़े. दरअसल, महिला को टमाटर (Tomato) से एलर्जी थी और गलती से उसे टमाटर वाला पिज्जा ही डिलीवर कर दिया गया, जिसके चलते उसके होंठ सूज गए.     

Topping में हुई गलती

‘मिरर’ की खबर के अनुसार, लंदन (London) के साउथम्पटन निवासी 24 वर्षीय कैरी कुक (Kerry Cook) ने पिज्जा हट (Pizza Hut) से पिज्जा ऑर्डर किया था. उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिए थे कि उन्हें BBQ topping चाहिए, लेकिन इसके बावजूद उन्हें गलत टॉपिंग वाला पिज्जा (Pizza) भेजा गया. कैरी का कहना है कि उन्हें जो पिज्जा मिला, उस पर टमाटर की टॉपिंग थी. जैसे ही उन्होंने पिज्जा खाया, उनका पूरा चेहरा सूज गया, खासतौर पर होंठ एकदम से फूल गए.

ये भी पढ़ें -Intimacy की चाह में सोते पति को उठाने के चक्कर में बिस्तर से गिरी महिला, आंख खुली तो खुद को Paralysed पाया

Second Time की Mistake

कैरी कुक का यह हाल देखकर उनके पिता तुरंत उन्हें अस्पताल लेकर गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें कुछ दवाएं दीं. कैरी कुक इससे पहले एक गलत टॉपिंग वाला पिज्जा लौटा चुकी थीं. जब दूसरा पिज्जा आया, तो उन्होंने ‘पिज्जा हट’ पर विश्वास करते हुए उसे खाना शुरू कर दिया, लेकिन कुछ ही देर में उन्हें अहसास हुआ कि रिप्लेसमेंट पिज्जा में भी टमाटर की टॉपिंग है.

5 घंटे रहीं Hospital में

कैरी ने कहा, ‘समझना मुश्किल है कि कोई लगातार दो बार गलत पिज्जा कैसे भेज सकता है’? कैरी ने अपने पिता के जन्मदिन के मौके अपर पिज्जा ऑर्डर किया था, लेकिन पिज्जा खाते ही उनकी खुशी परेशानी में बदल गई. गलत डिलीवरी की वजह से कैरी को पूरे पांच घंटों तक अस्पताल में रहना पड़ा. उनके पिता ने जब ‘पिज्जा हट’ से शिकायत की तो मैनेजर ने माफी मांगते हुए कूपन ऑफर कर दिए. नाराज पीड़िता के पिता ने कहा, ‘स्टोर की गलती की वजह से मेरी बेटी की जो हालत हुई है, क्या उसकी भरपाई कूपन से की जा सकती है’?     

Pizza कंपनी ने दिया ये जवाब

उधर, ‘पिज्जा हट’ के प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी अपने ग्राहकों की शिकायत को गंभीरता से लेती है और उस अनुसार सुधार करती है. हम लगातार कैरी कुक के संपर्क में हैं और मामले की जांच कर रहे हैं. प्रवक्ता ने कहा कि हमारे पिज्जा में इस्तेमाल होने वाली सामग्री की पूरी जानकारी वेबसाइट पर रहती है, ताकि ग्राहकों को पता चले कि वो क्या खा रहे हैं. वहीं, कैरी का कहना है कि पिज्जा हट उनका पसंदीदा स्टोर था, लेकिन अब वो वहां कभी नहीं जाएंगी. 

 

[ad_2]

Credit : http://zeenews.india.com

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Related Articles

Stay Connected

3,500FansLike
3,000FollowersFollow
2,500SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles