25.3 C
Varanasi
Saturday, September 18, 2021

Buy now

spot_img

girl raped after getting drunk accused caught by Phone recording in uk police investigation crime latest news | UK: युवती को शराब पिला कर किया Rape, फोन रिकॉर्डिंग की मदद से ऐसे मिली सजा

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

[ad_1]

लंदन: यूनाइटेड किंगडम (UK) के नॉर्थ हैम्पटन से युवती के साथ रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी ने पहले 18 साल की युवती को शराब पिलाई और उसे नशे (Girl Raped After Getting Drunk) में धुत कर दिया. फिर बाद में बाथरूम में ले जाकर उसके साथ रेप (Girl Raped In Bathroom) किया.

ऑन थी युवती के मोबाइल की ऑडियो रिकॉर्डिंग

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी का नाम डेनिश है. उसकी उम्र 38 साल है. पुलिस की जांच में आरोपी के खिलाफ पुख्ता सबूत मिले हैं. दरअसल वारदात के दौरान पीड़िता के मोबाइल की ऑडियो रिकॉर्डिंग ऑन थी, जिसमें पीड़िता और आरोपी की आवाज रिकार्ड हो गई.

ये भी पढ़ें- अजीबोगरीब! नवजात के पेट में पल रहे थे 2 जुड़वा बच्चे, चेकअप के दौरान ऐसे हुआ खुलासा

आरोपी ने पीड़िता पर लगाए ये आरोप

बता दें कि कोर्ट में सुनवाई के दौरान आरोपी ने कहा कि उसने युवती के साथ जबर्दस्ती नहीं की है. वह उसके साथ संबंध बनाने के लिए तैयार थी. वहां से निकलने के बाद उसने मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाए.

ऐसे साबित हुआ आरोपी का गुनाह

कोर्ट ने डेनिश को दोषी करार देते हुए कहा कि उसने पीड़िता के साथ जबरन संबंध बनाए. फोन की ऑडियो रिकॉर्डिंग ही उसके खिलाफ सबसे बड़ा सबूत है. रिकॉर्डिंग में पीड़िता की दर्दभरी आवाज सुनाई दे रही है. वह बार-बार उसे छोड़ने और अपने घर जाने देने की बात कह रही है. लेकिन आरोपी ने उसे जाने नहीं दिया और दरिंदगी करता रहा.

ये भी पढ़ें- प्राइवेट पार्ट से शख्स के पेट में चली गई 20 cm लंबी मछली, फिर हुआ कुछ ऐसा

जान लें कि कोर्ट ने युवती का रेप करने के मामले में दोषी डेनिश को 9 साल जेल में रहने की सजा सुनाई है. जज क्रेन ने कहा कि डेनिश जैसे लोग युवाओं का गलत तरीके से फायदा उठाते हैं. डेनिश ने युवती की मर्जी के बारे में दावा करके कोर्ट को गुमराह करने की कोशिश भी की है.

LIVE TV

[ad_2]

Credit : http://zeenews.india.com

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Related Articles

Stay Connected

3,500FansLike
3,000FollowersFollow
2,500SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles