25.5 C
Varanasi
Monday, August 2, 2021

Buy now

spot_img

BS Yediyurappa will continue Basavaraj Bommai rests speculation over leadership change in Karnataka – India Hindi News – कर्नाटक के गृह मंत्री का ऐलान

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp


कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों पर विराम लगाते हुए राज्य के गृह मंत्री बसवराज बोम्मई ने बुधवार को कहा कि मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा अपने पद पर बने रहेंगे। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बसवराज बोम्मई ने कहा कि मुख्यमंत्री येदियुरप्पा अपने पद पर बने रहेंगे, उन्होंने खुद कहा है और हमारे प्रभारी अरुण सिंह ने भी यह कहा था। विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इन सभी अटकलों और अफवाहों के माध्यम से वे राजनीतिक अस्थिरता पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। 

बसवराज बोम्मई कहा कि मुख्यमंत्री काफी मजबूत हैं और वह हमारे नेता हैं और वह मुख्यमंत्री बने रहेंगे। पिछले महीने भाजपा के कई विधायकों और मंत्रियों ने मांग की थी कि बीएस येदियुरप्पा को मुख्यमंत्री पद छोड़ देना चाहिए। राज्य के पर्यटन मंत्री सीपी योगेश्वर ने एक बयान में कहा था कि मुख्यमंत्री के बजाय उनके बेटे कर्नाटक के मंत्रालयों पर शासन और नियंत्रण कर रहे हैं।

वहीं, भाजपा एमएलसी एएच विश्वनाथ ने भी यह कहा था कि प्रदेश के प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह से मिले भाजपा के 80 प्रतिशत विधायकों का मानना है कि राज्य में नेतृत्व बदलना चाहिए। हालांकि, येदियुरप्पा ने आरोपों से इनकार किया और कहा कि सदस्यों के बीच भ्रम को दूर किया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि जिस दिन पार्टी आलाकमान मुझसे पद छोड़ने के लिए कहेगा, उस दिन मैं इस्तीफा दे दूंगा। मैं कुछ मंत्रियों और विधायकों द्वारा बनाई गई अफवाहों और अटकलों के बारे में नहीं बोलता। बता दें कि मुख्यमंत्री ने शनिवार को गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी।



Credit : https://livehindustan.com

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Related Articles

Stay Connected

3,500FansLike
3,000FollowersFollow
2,500SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles