25.5 C
Varanasi
Monday, August 2, 2021

Buy now

spot_img

Urvashi Rautela on her Video gave a strong reply to the Troll | Urvashi Rautela को यूजर ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस के जवाब ने की बोलती बंद

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp


नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया गेम को लीड कर रही हैं. जेनिफर एनिस्टन को 37.6 मिलियन, हैरी स्टाइल्स को 38.9 मिलियन और टिकटोक सेंसेशन एडिसन रे को 38.6 मिलियन के साथ पीछे छोड़ते हुए उनके सबसे अधिक फॉलोअर्स हैं. यह एक डबल सेलीब्रेशन था क्योंकि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इंस्टाग्राम पर 39 मिलियन फॉलोअर्स तक पहुंच चुकी हैं. साथ ही उनका पालतू ऑस्कर भी एक साल का हो गया. उर्वशी रौतेला ने इस सेलिब्रेशन के मौके को हाथ नहीं जाने दिया.

पोस्ट में जताया ऑस्कर पर प्यार 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में अपने इस सेलीब्रेशन को दिखाते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की, उन्होंने कैप्शन दिया, ’39 मिलियन प्यार ON @instagram LOVE You ALL HAPPY BIRTHDAY LOVE OF My LIFE #OSCARRAUTELA’. इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि उर्वशी ने काफी रॉयल अंदाज में केक काटा है. रूम डेकोरेशन भी काफी खूबसूरत नजर आ रहा है. 

यूजर ने मारा ताना 

ऐसे में एक यूजर ने उर्वशी रौतेला की पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, ‘उसके 39 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह केक के साथ जश्न मनाती है और विराट कोहली के 137 मिलियन फॉलोअर्स हैं लेकिन वह जश्न नहीं मनाते’.  

 

उर्वशी रौतेला ने दिया करारा जवाब

उर्वशी रौतेला ने तीन लेयर वाले गुलाबी केक की तस्वीर पोस्ट करते हुए बहुत ही मजाकिया जवाब दिया. उन्होंने कहा, ‘आई एम सॉरी मिसेज भांडवल्कर लेकिन केक ऑस्कर के पहले बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए है, मेरे लिए नहीं’. ऐसा लगता है कि जैसे उर्वशी रौतेला इन ट्रोलर्स से प्रभावित नहीं होती, बल्कि उन्हें सबक सिखाना जातनी हैं.

इन फिल्मों में आंएगी नजर 

तो वही अगर उनकी आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी. इसके साथ ही वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं. उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है.

इसे भी पढ़ें: Kareena Kapoor से लेकर Janhvi Kapoor तक बैकलेस अवतार में दिखीं बेहद हॉट, SEE PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर # News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Credit : http://zeenews.india.com

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Related Articles

Stay Connected

3,500FansLike
3,000FollowersFollow
2,500SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles