25.5 C
Varanasi
Monday, August 2, 2021

Buy now

spot_img

Corona positive man disguises himself as wife in order to fly in Indonesia | घर पहुंचने की जल्दबाजी में Corona Positive ने बदला रूप, Burka पहनकर की हवाई यात्रा, पर एक गलती से पकड़ा गया

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp


जकार्ता: कोरोना पीड़ित (Corona Positive) एक शख्स ने अपने घर पहुंचने की जल्दबाजी में सैकड़ों लोगों को मुश्किल में डाल दिया. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी इस शख्स ने धोखे से हवाई यात्रा की. दरअसल, यह शख्स बुर्का (Burka) पहनकर हवाईअड्डे पहुंचा, ताकि कोई उसे पहचान न पाए और वह इसमें कामयाब भी रहा. लेकिन आखिरी वक्त पर हुई एक गलती से उसके ‘झूठ’ का पर्दाफाश हो गया.     

Wife की रिपोर्ट साथ ले गया

CNN की रिपोर्ट के मुताबिक, इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता (Jakarta, Indonesia) में एक शख्स, जिसे DW नाम दिया गया है, ने कोरोना नियमों का उल्लंघन करके हवाई यात्रा की और सैकड़ों लोगों को खतरे में डाला. DW को अपने होमटाउन टरनेट (Ternate) जाना था, लेकिन कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के चलते यह संभव नहीं था. DW की पत्नी की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, इसलिए उसने खुद को पत्नी के रूप में पेश करने के लिए बुर्का पहना और उसकी नेगेटिव रिपोर्ट लेकर हवाईअड्डे पहुंच गया.    

ये भी पढ़ें -Female Air Traffic Controller की फिसली जुबान, आमने-सामने आ गए दो विमान; Pilot की सूझबूझ से टला हादसा

ऐसे खुला DW का भेद  

आरोपी जकार्ता हवाईअड्डे पर सिक्योरिटी और स्वास्थ्य अफसरों को किसी तरह चकमा देकर विमान में सवार हो गया. विमान के उड़ान भरने के बाद शख्स की एक गलती ने उसका राज खोल दिया. दरअसल, सफर के दौरान आरोपी टॉयलेट गया और अपने कपड़े बदल लिए. वह बुर्का उतारकर सामान्य कपड़ों में आ गया. एक फ्लाइट अटेंडेंट (Flight Attendant) ने जब यह सब देखा तो उसे शक हुआ, उसने तुरंत इसकी सूचना पायलट को दी और पायलट ने टरनेट एयरपोर्ट अथॉरिटी को सूचित किया. 

Second Report भी Positive 

जैसे ही विमान टरनेट पहुंचा, सुरक्षा और स्वास्थ्य अधिकारियों की टीम ने DW को पकड़ लिया. एयरपोर्ट पर ही DW का दोबारा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई. फिलहाल आरोपी को उसके घर में सेल्फ क्वरानटीन किया गया है. गौरतलब है कि इंडोनेशिया में भी कोरोना के मामलों में तेजी दर्ज की जा रही है. इसके मद्देनजर COVID नियमों के पालन को लेकर सख्ती बरती जा रही है.

 



Credit : http://zeenews.india.com

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Related Articles

Stay Connected

3,500FansLike
3,000FollowersFollow
2,500SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles