25.4 C
Varanasi
Monday, August 2, 2021

Buy now

spot_img

Anupama Spoiler Alert Anupama will give tight slap to pakhi and scold kavya badly | Anupama पाखी को मारेगी जोरदार झापड़, काव्या की खड़ी करेगी खटिया!

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp


नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर फेमस टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में अब नए ट्विस्ट आने वाले हैं. अनुपमा के सामने कई चुनौतियां होंगी. आने वाले एपिसोड में काव्या और पाखी के नखरे देखने को मिलेंगे. वहीं इससे परेशान होकर अनुपमा बेटी पाखी को जोरदार झापड़ मारेगी. साथ ही काव्या की भी खूब क्लास लगाएगी. अनुपमा का पूरा परिवार ये ड्रामा देखेगा. 

काव्या करेगी कैफे से खाना ऑडर

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी के दोस्त घर आएंगे. काव्या (Madalsa Sharma) और पाखी दोनों ही दोस्तों के साथ मस्ती करेंगे. वहीं बा बच्चों के खाने के लिए काव्या से कुछ बनाने को कहेंगी. काव्या किचन में जाएगी, लेकिन खाना न बनाकर वनराज (Sudhanshu Pandey) के कैफे में फोन लगाकर ऑर्डर दे देगी. ड्राइवर खाना लेकर आएगा, जिसे काव्या खाने का पैसा नहीं देगी. वहीं अनुपमा (Anupama) कुछ पेरेंट्स को लीला कैफे में मसाला चाय पिलाने के लिए लाएगी, जिससे वनराज खुश हो जाएगा. 

घर पहुंचते ही चढ़ेगा अनुपमा का पारा

अनुपमा (Anupama) जब काम खत्म करके घर पहुंचेगी तो कैफे से मंगाया हुआ खाना देखकर हैरान रह जाएगी. अनुपमा वनराज (Sudhanshu Pandey) के कैफे का खाना देखकर गस्से में आ जाएगी. वो देखेगी कि बहुत सारा खाना बर्बाद किया गया है. ऐसे में अनुपमा पाखी से पूछेगी कि क्या कुछ भी बिना जुठा किया हुआ बचा है, जिसके जवाब में पाखी कहेगी सभी चीजें थोड़ी-थोड़ी खाई गई हैं. साथ ही कहेगी बचा हुआ खाना फेंका जा सकता है. इस बात पर अनुपमा गुस्सा से तमतमा जाएगी और पाखी को एक झापड़ मार देगी. अनुपमा 3500 रुपये पाखी के हाथ में थमाकर उन्हें आग लगाने को कहेगी. ऐसा करने से पाखी मना करेगी, जिस पर अनुपमा कहेगी फिर 3500 रुपये का खाना कैसे बर्बाद कर दिया. इस सब के बीच वनराज को कुछ समझ नहीं आएगा और वो खड़ा देखता रहेगा. 

काव्या की अनुपमा लगाएगी क्लास

अनुपाम (Anupama) की बाते सुनकर काव्या (Madalsa Sharma) आगे आएगी और कहेगी कि अनुपमा अपना ड्रामा बंद कर दे. काव्या कहेगी कि ये सिर्फ 3500 रुपये की बात है. साथ ही काव्या कहेगी कि वो टिप के साथ अनुपमा को पेमेंट कर देगी. इसके जवाब में अनुपमा ऐसी बात कहेगी कि काव्या को मिर्ची लग जाएगी. अनुपमा काव्या से कहेगी कि कैफे उसके पति का है तो वो अपने पति वनराज को ही टिप और पेमेंट दोनों दे. साथ ही वनराज को भी कहेगी कि वो काव्या से टिप और पेमेंट ले.

पाखी मांगेगी अनुपमा से माफी

आगे देखने को मिलेगा कि काव्या के इस गुस्से का असर पाखी पर होगा. उसे समझ आ जाएगा कि उसने गलती की है और वो अनुपमा (Anupama) से माफी मांगेगी, जिस पर अनुपमा उसे माफ कर देगी. साथ ही पाखी समझदारी का परिचय देते हुए काव्या (Madalsa Sharma) और अनुपमा दोनों को डांस सिखाने के लिए धन्यवाद भी बोलेगी. ऐसे में काव्या अनुपमा और पाखी की बॉन्ड दोबारा होते देख तिलमिला जाएगी. उसे लगेगा कि उसका प्लान चौपट हो गया. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा की लाइफ में कौन सा नया मोड़ आता है.  

VIDEO-

ये भी पढ़ें: Raj Kundra की नई चैट में कई खुलासे, नए WhatsApp Group में चल रही थी Plan B की तैयारी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर # News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Credit : http://zeenews.india.com

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Related Articles

Stay Connected

3,500FansLike
3,000FollowersFollow
2,500SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles