बुधवार को बनारस में कोरोना के 198 नए मरीज सामने आए और तीन लोगों की मौत

बुधवार को बनारस में कोरोना के 198 नए मरीज सामने आए और तीन लोगों की मौत

कोरोना संक्रमण की चेन दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। बुधवार को भी 198 नए मरीज सामने आए, जबकि तीन लोगों की मौत हुई है। सबसे ज्यादा जिला जेल के 8 कैदियों के साथ ही डीएलडब्ल्यू में रहने वाले 10 लोग, बिर्दोपुर, रानीपुर और विनायका में 5 महिलाओं समेत 6 लोग संक्रमित हुए हैं।

बुधवार को बनारस में कोरोना के 198 नए मरीज सामने आए और तीन लोगों की मौत
बुधवार को बनारस में कोरोना के 198 नए मरीज सामने आए और तीन लोगों की मौत

दीनदयाल अस्पताल में भर्ती पांडेय हवेली निवासी 70 वर्षीय पुरुष, बड़ा गांव निवासी 13 वर्षीय बच्ची और हेरीटेज हॉस्पिटल में भर्ती केराकत लोहता निवासी 66 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है। बुधवार को सबसे ज्यादा 205 लोग होम आईसोलेशन में स्वस्थ हुए हैं और 13 अस्पतालों से डिस्चार्ज किए गए। (बुधवार को बनारस में कोरोना के 198 नए मरीज सामने आए और तीन लोगों की मौत)

सीएमओ डॉक्टर वीबी सिंह ने बताया कि कुल 10881 में 9058 मरीज डिस्चार्ज हो चुके हैं, जबकि 181 मरीजों की मौत के बाद अब 1642 एक्टिव केस है। उधर जिलाधिकारी के निर्देश पर चल रही सामूहिक जांच में पुलिस लाइन में 37।

तुलसी घाट, हरिश्चंद्र घाट और निषाद घाट में 54 लोगों की जांच में कोई भी पॉजिटिव नहीं मिला। बुधवार को कुल 16 22 लोगों में 12976 आइवरमेक्टिन की दवा बाटी गई। (बुधवार को बनारस में कोरोना के 198 नए मरीज सामने आए और तीन लोगों की मौत)

कैंसर अस्पताल, जोधपुर कालोनी बीएचयू में भी मिले मरीज

होमी भाभा कैंसर हॉस्पिटल में दो महिलाओं और एक पुरुष की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।इसके अलावा नवादा, डॉक्टर भगवान दास हॉस्टल बीएचयू, जोधपुर कालोनी बीएचयू में दो महिलाओं समेत तीन लोग, सुसुवाही, गणेशपुर, रोहनिया, हरिओम नगर, मेडविन हॉस्पिटल, सामने घाट, आनंद विहार कॉलोनी, नई बस्ती सुंदरपुर, गुरुधाम कॉलोनी, दुर्गाकुंड, जाफराबाद रोहनिया में संक्रमित मरीज मिले हैं।

इन्हें भी पढ़ें :-

  1. वाराणसी : फर्जी मामले में सरकारी अध्यापक एक पैन से दो जगह नौकरी का मामला सामने आया
  2. बीमारी छिपाकर पाँच माह पहले की शादी और अब पत्नी से माँगा किडनी या 25 लाख रूपये
  3. Education News : सितंबर-अक्तूबर में फिर से खोला जा सकते स्कूल, प्राथमिक कक्षाएं घर से ही चलेंगी
  4. वाराणसी में कस्तूरबा विद्यालय के तीन शिक्षक और एक वार्डेन खिलाफ एफआईआर
  5. नई शिक्षा नीति 2020 PM मोदी की अध्यक्षता में सभी स्कूल शिक्षा, बोर्ड एग्जाम, ग्रेजुएशन डिग्री में हुए बड़े बदलाव, जानिए इस 20 पॉइंट से

INSTALL VARANASI NEWS APP FROM GOOGLE PLAY STORE

This image has an empty alt attribute; its file name is Download-Varanasi-Daily-News-Android-Apps.jpg.webp